करण जौहर की अगली फिल्म में पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे रणवीर, करीना और आलिया भट्ट

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 02:19:25 PM
Ranveer Singh, Kareena and Alia Bhatt will be seen on screen for the first time in Karan Johar's next film

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार और निर्देशक करण जौहर ने अपनी नई फिल्म की घोषणा के बाद से सुर्खियों में छाए हुए हैं। आपको बता दें कि करण जौहर मल्टीस्टारर फिल्म कलंक के बाद एक ओर फिल्म लेकर आ रहे है जिसका निर्देशन वो खुद करेंगे।

करण ने सोशल मीडिया पर  घोषणा करते हुए फिल्म के टाइटल और फिल्म की कास्ट पर से पर्दा उठाया हैं। बताते चलें कि करण की इस फिल्म का नाम तख्त हैं। इस फिल्म में पहली बार करण नई जोड़ियों को लेकर आ रहे हैं। 

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की सफलता-असफलता को लेकर राजकुमार राव ने दिया बयान

करण ने ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया है कि उनके निर्देशन में बनने वाली फिल्म तख्त हैं। जिसमें वे पहली बार रणवीर सिंह, करीना कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ लेकर आ रहे हैं। बता दें कि उनकी इस पीरियड ड्राम फिल्म में भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर और दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर भी होंगे।

यहीं नहीं करण ने फिल्म की कहानी के बारे में भी जानकारी दी हैं। करण ने बताया है कि उनकी अपकमिंग फिल्म तख्त इतिहास पर आधारित एक अतुलनीय कहानी है। इसमें मुगल सल्तनत के तख्त की लड़ाई की कहानी है। फिल्म की पटकथा सुमित रॉय के द्दारा लिखी गई हैं। वहीं फिल्म के संवाद हुसैन हैदरी तथा रॉय ने लिखे हैं।

Manmarziyaan: रिलीज हुआ अभिषेक बच्चन की फिल्म का ट्रेलर, तापसी और विक्की की केमिस्ट्री ने मचाया गदर

बताते चलें कि ऐ दिल है मुश्किल के 2 साल बाद करण फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। हीरू यश जौहर और अपूर्वा मेहता इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Source - Google

Confirmed! 2020 में करण जौहर लेकर आ रहे है 'तख्त', करीना, रणवीर की फिल्म में हुई जाह्नवी कपूर की एंट्री

पहली बार इस रोमांटिक गाने में नजर आए बिग बॉस सीजन 11 के ये चर्चित कंटेस्टेंट

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.