बेफिक्रे रणवीर सिंह अब करेंगे 'मनमर्जिया' !

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 12:53:38 PM
Ranveer Singh may be seen in film manmarziyan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म 'मनमर्जिया' में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड फिल्मकार आनंद एल राय फिल्म 'मनमर्जिया' बना रहे हैं। फिल्म के लिये आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर का चयन किया गया था। चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने यह फिल्म छोड़ दी है और अब उनकी जगह पर रणवीर का चयन किया गया है।

confirmed : 'फोर्स 2' के बाद फोर्स की तीसरी सीरीज़ भी बनाएंगे विपुल शाह 

'मनमर्जियां' की घोषणा जनवरी में की गई थी। घोषणा के समय इस फिल्म का निर्देशन समीर शर्मा से कराने की बात कहीं गई थी, लेकिन फिल्म बनाने के बारे में रॉय और शर्मा के बीच कुछ रचनात्मक मतभेदों के कारण बाद में निर्देशक को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

इसके बाद निर्देशक अश्वनी अय्यर तिवारी का नाम आया । इसके बाद जुलाई में इस फिल्म की शूटिंग शुरु होने की बातें कही जा रही थीं, लेकिन अब तक फिल्म की शूटिंग शुरु नहीं हो सकी है।

मां शिवांगी ने किया खुलासा, एक्ट्रेस नहीं तो ये होती श्रद्धा कपूर !

चर्चा है कि अब फिल्म में कई बड़े बदलाव किये जा रहे हैं। अश्विनी तिवारी इन दिनों कृति सेनोन के साथ बरेली की बर्फी' शूट कर रही हैं इसलिए निर्देशन के लिए अनुराग कश्यप से बात की जा रही है। बता दें 'मनमर्जिया' एक लव ट्रेंगिल कहानी है जिसमें तीसरे अभिनेता के रूप में विकी कौशल का नाम भी शामिल है।

 

 

एजेंसी 

 

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

क्या आप जानते है कि शादी के पहले साल एक लड़की क्या सोचती हैं?

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.