रणवीर​ सिंह ने 'सिंबा' को लेकर किया खुलासा, कही यह बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jan 2019 05:10:59 PM
Ranveer Singh reveals about 'sibba', this great thing

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की साल 2018 में पद्मावत और सिंबा बॉक्स आफिस पर हिट रही है। रणवीर सिंह अपनी हाई एनर्जी के लिए जाने जाते है। इन दोनों फिल्मों में रणवीर सिंह ने शानदार किरदार निभाया है। हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने करैक्टर के बारे में बात करते हुए कहा है कि इस साल एक तरफ खिलजी का किरदार था। जो कि मेरे लिए बहुत बड़ा था। इतना हाई आॅन एनर्जी। मुझे लगा इसके बाद क्या होगा, इतना बड़ा...और फिर सिंबा आ गई और उसके बाद गजी बॉय है। 



गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बैक टू बैक अलग—अलग एक्सपरीमेंट कर रहे है। इसके साथ ही वे कामयाब भी हो रहे है। रणवीर को एक तरफ फैंस का प्यार मिल रहा है। तो वहीं वे भी उसी अंदाज में फैंस को वापस प्यार बांट रहे है। 

आपको बता दें कि  अपनी फिल्म ''सिंबा'' के प्रोमोशन के लिए रणवीर अक्सर मुम्बई के सिंगल स्क्रीन थेटर्स में पहुच जाते हैं। तो कभी अपने फैंस के लिए डांस करने लगते हैं। तो कभी उनके साथ फोटो खिंचवाने लगते हैं। रणवीर सिंह ने इसके बारे में बात करते हुए कहा कि मैं अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाता हूं। जब आप ऐसी ऑडियंस को देखते है। जो आपकी फिल्म के लिए ऐसा रियेक्ट करती है। मुझसे नहीं रहा जाता है। लोगों का प्यार देख कर मैं पागल हो जाता हूं। मुझे लगता है कि जब लोग आपको इतना प्यार देते है। तो आप कैसे वापस नहीं लौटाओगे। मैं ऐसी हालत में बहुत उत्सुक हो जाता हूं और फिर इस तरह की उटपटांग हरकते करता हूं। 


बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बताया कि मुझे नहीं लगता, मैं कही पहुंचा हूं। मैं रास्ते में हूं, मैं ऐसी जर्नी की तरफ बढ़ रहा हूं, जहां पीछे मुड़ कर देखूंगा तो जिस तरीके की फिल्म्स मैंने की हैं, मुझे उन्हें लेकर प्राउड होगा। रणवीर सिंह का हाल ही में गली बॉय का टीजर लांच हुआ है। फैंस के द्वारा इस टीचर को काफी पसंद किया जा रहा है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.