वर्कआउट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर, रणवीर सिंह ने कमेंट में खोला सेहत का राज...

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 02:42:22 PM
Ranveer Singh's comment on Priyanka Chopra's picture while working out

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के लिए सलमान खान की फिल्म भारत भले ही उनकी कमबैक फिल्म नहीं बनी हो। लेकिन प्रियंका जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। आपको बता दें कि प्रियंका जल्द ही अपकमिंग फिल्म स्काई इज पिंक फिल्म में नजर आऩे वाली हैं। बता दें कि प्रियंका ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी हैं। फिल्म में उनके अपोजिट फरहान अख्तर नजर आएंगे।

फिल्म 'सत्यमेव जयते' के निर्देशक का बड़ा फैसला, इस वजह के चलते एडल्ट कॉमेडी फिल्मों का नहीं करेेंगे निर्देशन

वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट करते हुए एक तस्वीर भी साझा की हैं। जिसपर अभिनेता रणवीर सिंह का फनी कमेंट सामने आया हैं। बताते चलें कि साझा की गई इस तस्वीर में प्रियंका ने जिम में वर्कआउट करते हुए तस्वीर ली हैं। जिसे फैंस द्दारा पसंद किया गया है तो रणवीर सिंह भी उनकी इस तस्वीर में मजाकिया अंदाज में कमेंट किया जो अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा हैं।

रणवीर ने अपने कमेंट में लिखा है, प्रियंका चोपड़ा वर्कआउट कर रही है? मैं सब कुछ देख सकता हूं कि तुम वर्कआउट के बाद क्या खाती हो……चिवड़ा। रणवीर के इस कमेंट पर प्रियंका ने भी मजाकिया अंदाज में रिप्लाई करते हुए कहा, नहीं यार फोकस और डैडिकेशन मैने आप से ही सिखा हैं। इस कमेंट के साथ प्रियंका ने कई हंसने वाले इमोजी भी सेंड किए हैं।  

भाई ईशान खट्टर के बाद अब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने किया एक्टिंग में डेब्यू, देखें वीडियो

गौरतलब है कि प्रियंका और रणवीर ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं। जिनमेंं संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी और दिल धड़कने दो  जैसी फिल्में में स्क्रीन साझा कर चुके हैं। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.