रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' ने तोड़ दिए सभी रिकॉर्ड, अब इस क्लब में हुई शामिल

Samachar Jagat | Monday, 14 Jan 2019 03:47:44 PM
Ranveer Singh's movie 'Sibaba' broke all records, now included in this club

एंटरटेनमेंट डेस्क। रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' ने बॉक्स आफिस पर धूम मचा रखी है। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हुई थी। लेकिन इस फिल्म की रफ्तार भले ही अब कम पड गई हो। लेकिन इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 17 दिनों के अंदर 224 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। इसके साथ ही इस फिल्म ने तीसरे​ वीकेंड में 12 करोड 41 लाख रुपए का कलेक्शन हुआ है। 

आपको बता दें कि सिंबा ने अपनी रिलीज के 17वें दिन यानि इस ​रविवार को लगभग 5 करोड़ 30 लाख रुपए की कमाई की । तो वहीं ​​फिल्म ने शनिवार को चार करोड 51 लाख रुपए की कमाई की। सिंबा ने अबतक करीब 224 करोड़ 84 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इसके साथ ही अब रोहित शेट्टी की शाहरूख खान की चेन्नई एक्सप्रेस के 227 करोड़ रुपए के कलेक्शन से आगे बढ़ने का आसान सा लक्ष्य है। जो कि सोमवार के कलेक्शन के बाद पार हो सकता है।  


आपको बता दें कि इस फिल्म ने 20 करोड 72 लाख रूपए से ओपनिंग की थी। पहले सप्ताह में 75 करोड 11 लाख रुपए की कमाई की। इसके बाद पहले हफ्ते में 150 करोड 81 लाख और दूसरे वीकेंड में 39 करोड 83 लाख रुपए की कमाई की। हालांकि सिंबा को अब उरी सर्जिकल स्ट्राइक से बड़ा ख़तरा है जो बेहतरीन कमाई कर रही है।


बता दें कि सिंबा तेलुगु फिल्म 'टेम्पर' का हिंदी रिमेक है। टेम्पर में जूनियर एनटीआर ने लीड रोल किया था। रणवीर सिंह को इस फिल्म को बनाने में करीब 85 करोड़ रूपए की लागत लगी। जिसमें से प्रचार का खर्च भी शामिल किया गया है। सिंबा की ओपनिंग 4020 स्क्रीन्स में और ओवरसीज के 963 स्क्रीन्स में हुई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.