'बेफिक्रे' मिलने पर बोले रणवीर किसी के अधिकार क्षेत्र में नहीं कूद रहा हूं ....

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 01:17:09 PM
ranveer singh said not jumping to any jurisdiction

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि वह आदित्य चोपड़ा के साथ काम कर किसी के अधिकार क्षेत्र में नहीं कूद रहे हैं। आदित्य चोपड़ा ने बतौर निर्देशक 'दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे' ,'मोहब्बतें' और'रब ने बना दी जोड़ी' जैसी फिल्में बनायी है।

आदित्य ने बतौर निर्देशक इन तीन हिट फल्मों का निर्देशन किया है और सभी में शाहरूख ने मुख्य भूमिका निभायी है । आदित्य ने करीब आठ साल बाद फिल्म 'बेफिक्रे' से बतौर निर्देशक वापसी की है और उन्होंने फिल्म में शाहरूख की जगह रणवीर का चयन किया है।

ऐसा कहा जा रहा है कि रणवीर ,शाहरूख के अधिकार क्षेत्र में कूद रहे है। रणवीर का कहना है कि उन्होंने किसी के अधिकार क्षेत्र में कूदने की कोशिश नहीं की है। उन्होंने कहा, मैं ऐसा शख्स हूं, जिसकी टेरिटोरी सबसे कम है। मुझे नहीं लगता कि मैंने किसी के अधिकार क्षेत्र में छलांग लगाई है।

आदित्य सर मेरे साथ फिल्म बनाना चाहते थे और मैं उनके साथ बेफिक्रे की स्क्रिप्ट से जुड़ा हुआ हूं। मुझे खुशी है कि मेरे मेंटर ने मुझे इस फिल्म के लिए चुना, जो इसे निर्देशित भी कर रहे हैं।

 

एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.