रणवीर सिंह ने शेयर किया फिल्म '83' का पहला पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2019 02:38:07 PM
Ranveer Singh shared the first poster of '83'.Will be released on this day

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म '83' की तैयारियों में व्यस्त है। इस फिल्म की कहानी भारतीय टीम की 1983 के क्रिकेट विश्व कप की जीत पर आधारित है। फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे है। इसमें रणवीर सिंह टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव का ​किरदार निभा रहे है। 

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ग्राउंड पर नजर आ रही है। फोटो में रणवीर अपनी टीम के साथ पोज देते दिख रहे हैं। इस पोस्टर के नीचे​ लिखा हुआ है कि वन इयर टू 83।  यह फिल्‍म सिनेमाघरों में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। इसमें आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, ताहिर भसीन, एमी विर्क और साहिल खट्टर जैसे ऐक्‍टर्स अहम रोल में नजर आएंगे। 

 

 

यदि मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने 15 मई से शुरू होगी। इसके साथ ही पहले शेड्यूल की शूटिंग लंदन और स्कॉटलैंड में की जाएगी। जो कि 100 दिनों तक चलेगी। तो वहीं कुछ दिन पहले इस फिल्म की पूरी टीम धर्मशाला पहुंची थी। जहां पर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ने रणवीर सिंह सहित सभी एक्टर्स को क्रिकेट की बारीकियों की जानकारी दी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.