फिल्म गली बॉय के प्रमोशन पर निकले रणवीर सिंह के जूतों ने सभी का ध्यान खींचा अपनी ओर

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Feb 2019 10:38:03 AM
Ranveer Singh shoes attracted everyone attention

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने कपड़ों को तो लेकर चर्चाओं में रहते ही हैं लेकिन इस बार उनके जूतों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। खबरों के अनुसार जब रणवीर फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के लिए एक कार्यक्रम में पहुंचे तो वहां मौजूद लोग उनके रंग-बिरंगे जूतों को देखकर हैरान रह गए। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में रणवीर सिंह जो जूते पहनकर पहुंचे वो बहुत ही अलग तरीके के हैं और ऐसे जूते रणवीर ही पहन सकते हैं।  


'ऑस्कर लाइब्रेरी' में शामिल होगी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’

अजीबोगरीब फैशन को ट्रेंड में लाने वाले रणवीर का सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो भी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में रणवीर स‍िंह कह रहे हैं जूते अंगार हैं और उनके फैंस उन्हें चीयर करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले मनीष अरोड़ा द्वारा तैयार की गई जैकेट को लेकर भी रणवीर ने सुर्खियां बटौरीं। आपको बता दें कि इस जैकेट को मनीष अरोड़ा ने ख़ास गली बॉय के रणवीर सिंह के लिए तैयार किया है। 

राजनीति में आया 'तैमूर' का नाम, जानिए आखिर क्या है मामला

गौरतलब है कि रणवीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी हैं। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह रैपर की भूमिका में नजर आएंगे जो किस तरह मुंबई की सड़कों से गुजरते हुए अपने सपने पूरे करता है। फिल्म गली बॉय 14 फरवरी यानि वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कल्कि कोचलीन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 

रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार ने शुरू की 'सूर्यवंशी' की शूटिंग, इस रोल में नजर आएंगे अक्षय

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.