बेफिक्रे की शूटिंग में रणवीर सिंह का पसंदीदा सीन होता था ये !

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 09:50:03 AM
बेफिक्रे की शूटिंग में रणवीर सिंह का पसंदीदा सीन होता था ये !

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि फिल्म बेफिक्रे की शूटिंग के दौरान खाने का सीन उनका पसंदीदा सीन होता था । रणवीर ने आदित्य चोपड़ा निर्देशित फिल्म बेफिक्रे में वाणी कपूर के साथ काम किया है।

सलमान और आमिर के बाद अब अर्जुन कपूर बोलेंगे हरियाणवी

रणवीर भले ही खूब कसरत करते हों और डायट पर भी ध्यान रखते हों लेकिन फिल्म बेफिक्रे की शूटिंग के दौरान उनका सबसे फेवरिट दिन तब होता था, जब कोई खाने से जुड़ा सीन फिल्माया जाता। रणवीर ने कहा, बेफिक्रे की शूटिंग में सबसे बड़ी तैयारी जो मुझे करनी थी, वो थी हर समय खुद को खुश और फ्रेश रखना और इसके लिए अपनी बॉडी को खुश रखना बहुत जरुरी होता है। इसलिए मैं 6 से 7 घंटे की नींद पूरी करता था। जिम जाता था। शराब तो मैं पीता नहीं।

रणवीर ने कहा,अपनी बॉडी को शेप में बनाये रखने के लिए एक कठिन डायट प्लान भी फॉलो करना पड़ता था। ऐसे में पिज्झा-बर्गर जैसी सभी खाने की चीजे बंद थी तो हम शूटिंग के दौरान खाने-पीने के सीन के दौरान जो पिज्झा आता था वो पूरा चट कर जाते थे।

हॉलीवुड में काम करना चाहते है ऋतिक रोशन लेकिन....

जिस दिन खाने का सीन होता था वो मेरा पसंदीदा सीन होता था। अब सीन के दौरान खाते समय मेरा ट्रेनर भी कुछ नहीं बोल पाता था। मुझे डायटिंग बिलकुल पसंद नही है क्योंकि मुझे खाना बहुत पसंद है। ‘बेफिक्रे’ नौ दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

 

 

एजेंसी 

 

कहीं आपका प्यार लस्ट तो नहीं जानिए!

कमजोर बालों को आंवला की मदद से मजबूत बनाने के आसान तरीके

नोट बंद होने के बाद शगुन देने के ये हैं दिलचस्प तरीके

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.