कलाकार के तौर पर दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं रणवीर

Samachar Jagat | Sunday, 13 Jan 2019 02:20:34 PM
Ranveer wants to entertain the audience as an artist

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर वह दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं। वर्ष 2018 में रणवीर सिंह की ‘पद्मावत’ और ‘सिंबा’ प्रदर्शित हुयी और दोनो हीं फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयीं। रणवीर सिंह ने कहा,‘‘ यह मेरे लिए काफी खुशी की बात है कि मैं उस इंडस्ट्री के लिए योगदान दे पा रहा हूं, जिसे मैं प्यार करता हूं। इसी इंडस्ट्री ने मुझे सब कुछ दिया है। एक साधारण युवा का बॉलीवुड स्टार बनने का सपना साकार किया। यह मेरे लिए प्रेरणा की बात है कि दर्शक मेरे क्राफ्ट और कंटेंट को पसंद कर रहे हैं। यहीं से और बेहतर सिनेमा करने की एक बड़ी जिम्मेदारी मेरे कंधों पर आ जाती है।


रणवीर ने कहा,‘‘ एक कलाकार के रूप में, मैं हमेशा से दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता था। साथ ही हर फिल्म के साथ उन्हें कुछ नया देने की, एक अभिनेता के रूप में खुद को आगे बढ़ाने की कोशिश करता रहा हूं। मैं इसी रास्ते पर बने रहना चाहता हूं क्योंकि मैंने एक सफल मसाला फिल्म कलाकार के रूप में सफलता का स्वाद चखा है और साथ ही खिलजी जैसे एंटी हीरो की भूमिका भी निभाई है। ये फिल्म इंडस्ट्री के लिए रोमांचक समय है और मैं निश्चित रूप से आगे रहना चाहता हूं, अपने कौशल को आगे बढ़ाना चाहता हूं। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता बनना चाहता हूं। अपनी हर फिल्म के जरिए दर्शकों को हर बार कुछ नया और रोमांचक देने की मेरी इच्छा है।

रणवीर ने कहा, ‘‘बतौर अभिनेता मैं अपनी फिल्मों और उपलब्धियों को रैंक नहीं करता। यह उस शिल्प के प्रति मेरे अंधे प्रेम के लिए अनुचित है, जो मेरे पास है। मैंने जो भी फिल्में की हैं, वह मेरे दिल में बहुत ही खास जगह रखती हैं। पद्मावत और सिम्बा मेरे अभिनय और करियर की प्रमुख फिल्में हैं। दोनों फिल्में मेरे लिए सिनेमा में विशेष वर्ष का प्रतीक हैं। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.