अब निर्देशक सुभाष घई पर भी लगा महिला से यौन शोषण का आरोप

Samachar Jagat | Friday, 12 Oct 2018 09:55:37 AM
rape charges against subhash ghai, Director denied

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुम्बई। बॉलीवुड इन दिनों मी टू अभियान खूब सुर्खिया बटौर रहा है। इस अभियान के जरिये न सिर्फ अभिनेत्रियां सामने आ रही है बल्कि वह अपने साथ हुई यौन शोषण जैसी घिनौनी वारदातों के बारे में भी खुलकर सबकों बता रही है। यहीं कारण है कि इस अभियान के बाद बॉलीवुड के कई दिग्गज निर्देशकों और अभिनेताओं पर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोर लगे हैं, और ये निरंतर बढ़ते ही जा रहे हैं। अब इसकी चपेट में आए हैं जाने माने फिल्मकार सुभाष घई।


विन्ता नन्दा के सपोर्ट में आई एक्ट्रेस संध्या मृदुल, किया आलोक नाथ को लेकर बड़ा खुलासा

बॉलीवुड में कई एक्टर और एक्टर्स को सुपर स्टार बना चुकें फिल्मकार और निर्देशक सुभाई घई पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। सुभाष घई बॉलीवुड की नवीनतम हस्ती हंै जिन पर एक अज्ञात महिला ने दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला ने आरोप लगाया है कि सुभाष घई ने उसके पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसके बाद उसका यौन उत्पीडऩ किया। महिला के इस आरोप का गुरुवार को निर्देशक ने कड़ाई से प्रतिवाद किया।

गायक रघु दीक्षित पर यौन उत्पीडऩ का आरोप, माफी मांगी

लेखिका महिमा कुकरेजा ने ट्विटर पर अज्ञात अकाउंट साझा किया जो पिछले महीने कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाने वाली प्रथम महिलाओं में से एक है। कुकरेजा ने कहा है कि महिला काफी विश्वसनीय मीडिया हस्ती है जो अपना नाम उजागर नहीं करना चाहती। महिला ने कहा कि वर्षों पहले उसने घई के साथ एक फिल्म में काम किया और वह उसमें कुछ ज्यादा ही रूचि लेने लगे और स्क्रिप्ट सेशन में वह अक्सर उसे अपने अपार्टमेंट में बुलाते। उसने दावा किया कि एक बार उन्होंने जबरन उसे चूम लिया लेकिन अगले दिन यह कहकर उसे शांत कराने का प्रयास किया कि यह घटना प्रेमियों की लड़ाई है।

अर्जुन कपूर का बड़ा खुलासा- विकास बहल को लेकर फिल्म जगत में पहले से थी अटकलें

उसने आरोप लगाए कि देर रात तक चले संगीत सेशन में उन्होंने शराब पी और उसे भी शराब की पेशकश की जिसमें नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था। महिला ने कहा कि फिर से होटल के कमरे में ले जाया गया जहां अचेतावस्था में उसका यौन शोषण किया गया। 73 वर्षीय घई ने एक समाचार एजेंसी को बताया है कि यह दुखद है कि किसी भी प्रसिद्ध आदमी की छवि खराब करने का प्रचलन हो गया है। विगत की कुछ कहानियों को बिना किसी सच्चाई के पेश किया जा रहा है। मैं इस तरह के सभी झूठे आरोपों का कड़ाई से खंडन करता हूं। उन्होंने कहा कि अगर वह ऐसा दावा करती है तो उसे अदालत में जाकर साबित करना चाहिए। या तो न्याय होगा या निश्चित तौर पर मैं मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.