Film review : तारीफ के काबिल है रवीना की 'मातृ'   

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 03:08:13 PM
Film review : तारीफ के काबिल है रवीना की 'मातृ'   

मुंबई। मातृ फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली रवीना टंडन की फिल्म इस शुक्रवार सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। सामाजिक मुद्दे पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन किया है अशतर सैयद ने। फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगी रवीना टंडन नजर आएंगी और उनके साथ अन्य कलाकारो में अनुराग अरोड़ा, दिव्या जगदाले,मधुर मित्तल, शैलेन्द्र, गोयल, रुषाद राणा नजर आएंगे।

फिल्म ‘मातृ’ में ही नहीं इन फिल्मों में भी हुआ मां, बेटी, बहन का ‘रेप’  

कहानी- 

फिल्म की कहानी दिल्ली में लगातार बढ़ रहे रेप की घटना पर आधारित है। फिल्म में रवीना टंडन विद्दया चौहान की भूमिका में है। जो पेशे से एक स्कूल टीचर है। फिल्म में उनकी बेटी (टिया चौहान) का रोल अदा किया है अलीशा खान नें। यह कहानी शुरु होती है उस रात से जब कुछ लड़को द्दारा एक इवेंट से घर लौटते समय विद्दया और टिया को कीडनैप कर लिया जाता है। और दोनो के साथ दुष्कर्म जैसा घिनौना काम करते है। विद्दया के साथ हुए इस हादसे को वो भूला नहीं पाती है और बदले की आग में इस अपराध के दोषियो को सजा देने का बीड़ा उठा लेती है। इस बदले की आग में वह किस तरह उन पांचो से बदला लेती है जो राजनीतिक परिवारो से ताल्लुक रखते है। यह देखने के लिए दर्शको को सिनेमाघरो का रुख करना जरुरी है। 

फिल्म समीक्षा : बेहतरीन कहानी और सोनाक्षी के शानदार अभिनय के बाद भी क्यों दर्शको के दिल से दूर है 'नूर' 

बात करे फिल्म की तो भले ही फिल्म की कहानी नई ना हो, क्योंकि रेप जैसे दुष्कर्म और फिर बदले की आग में कई बॉलीवुड फिल्में बनती आई है। लेकिन वहीं बात करे अभिनय की तो रवीना टंडन की बॉलीवुड में वापसी के लिए चुनी गई ये फिल्म उनके लिए सही और अच्छी साबित हो सकती है। एक मां के रोल में रवीना का अभिनय वाकई में काबिलेतारीफ है जिन्होंने एक बार फिर अपने अभिनय की नई मिसाल कामय की है। सह कलाकारो की बात करें तो फिल्म में विद्या की दोस्त ऋतु के किरदार में नजर आ रही है दिव्या जगदाले जिनका अभिनय भी अच्छा रहा है। वहीं मधुर मित्तल का किरदार में बेहद दमदार है। 

source - google 

‘Half Girlfriend’ को बड़े पर्दे पर बयां कर पाना कठिन था : मोहित सूरी 

वीरप्पन की किताब के विमोचन से सम्मानित महसूस कर रहे है अक्षय

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.