रवि किशन ने कहा- मेरे लिये सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण भोजपूरी फिल्में

Samachar Jagat | Thursday, 12 Oct 2017 07:28:45 PM
Ravi Kishan said - the most important Bhojpuri films for me

रवि किशन का भोजपुरी फिल्मों से गहरा नाता है। वो कहते हैं सब बाद में, पहले भोजपुरी। रवि किशन कहते हैं चाहे मैं हिंदी फिल्म मुंबई सेंट्रल करूं या जूली 2, चाहे चिरंजीवी के साथ दो सौ करोड़ की फिल्म।


रवि किशन ने कहा मेरे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण भोजपुरी फिल्मों का ही रहेगा। क्योंकि मेरी पहचान भोजपुरी फिल्मों से ही बनी है। भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वो कहते हैं एक्शन भरपूर, रोमांच और रोमांस दोनों ही नये अंदाज में दिखाया जाएगा।

भोजपुरी मेरे लिए मां के हाथ का बना खाना है और कोई अपनी मां को कैसे भूल सकता है। फिल्म  काशी अमरनाथ की कहानी बताते हुए वो कहते हैं कि अमरनाथ यानी मैं अपनी बहन आम्रपाली की जिद पर गांव की एक जमीन पर एक फैक्ट्री लगाना चाहता हूं।

जबकि उसी जमीन पर अस्पताल बनाने की योजना है। बहन के प्यार में मैं हर हाल में उस जमीन को पाना चाहता हूं। बाद में मुझे खुद लगता है फैक्ट्री से ज्यादा महत्वपूर्ण हॉस्पिटल है। रवि किशन कहते हैं कि इतनी अच्छी फिल्म बनाने के लिए मैं सबसे पहले मधु चोपड़ा को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इस तरह की फिल्म बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.