पढ़िए, दिनभर की एंटरटेनमेंट की टॉप खबरें

Samachar Jagat | Friday, 19 May 2017 11:13:11 PM
पढ़िए, दिनभर की एंटरटेनमेंट की टॉप खबरें

'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' को इन राज्यो ने किया टैक्स फ्री

'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' को इन राज्यो ने किया टैक्स फ्री

मुंबई। सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' को केरल और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले आमिर की फिल्म दंगल को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री किया गया था।

Cannes 2017 : RK टैटू के साथ रेड कारपेट पर ग्लैमरस लुक में नजर आई दीपिका 

फिल्म मेकर्स ने फिल्म के टैक्स फ्री होने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा, "हम खुश हैं कि 'सचिन: ए अरबियन ड्रीम्स' केरल और छत्तीसगढ़ के राज्यों में कर-मुक्त है," रवी भागचंदका ने 200 नॉटआउट बैनर के तहत फिल्म का निर्माण किया है।

यह फिल्म कड़ी मेहनत और एक व्यक्ति के दृढ़ संकल्प को समर्पित की गई है, लेकिन आज के युवाओ के लिए यह एक प्रेरणादायक होगी, जिन्हें एक वास्तविक रीयल हीरो की जरुरत है, जो यह साबित कर सके कि सफलता उन सभी लोगों के लिए आती है जो सभी बाधाओं के खिलाफ प्रयास करते हैं।

‘सिमरन’ विवाद पर निर्माता शैलेश सिंह ने दिया ये बयान 

आपको बता दें कि सचिन ए बिलियन ड्रीम्स को जेम्स अर्स्किन ने निर्देशित की हैं। जिन्होंने 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' तेंदुलकर की युवा लड़के से लेकर क्रिकेटर के आइकन तक की व्यक्तिगत यात्रा को बताया गया हैं। सचिन के जीवन पर आधारित ये फिल्म 26 मई को रीलीज की होगी। 

source - google 

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने शुरू की जिम श्रृंखला

फिटनेस को लेकर सजग रहते हैं सुनील शेट्टी

हेराफेरी-3 बनाई जानी चाहिए : सुनील शेट्टी

 

सलमान खान ने बढ़ाई युवाओं में फिटनेस के प्रति जागरुकता: रणदीप हुड्डा

सलमान खान ने बढ़ाई युवाओं में फिटनेस के प्रति जागरुकता: रणदीप हुड्डा

अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर रणदीप हुड्डा का मानना है कि देश में फिटनेस के प्रति जागरुकता फैलाने का श्रेय काफी हद तक सलमान खान को भी जाता है। 

एक फिटनेस कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए रणदीप ने कहा कि वर्तमान में फिटनेस के प्रति जागरुक रहना काफी जरुरी हो गया है। अगर शरीर स्वस्थ रहेगा तो सभी काम बेहतर ढंग से होंगे। 

रणदीप ने कहा कि शरीर को सही आकार में रखना बेहद जरूरी है। एक समय दुबली-पतली महिलाओं का चलन था, लेकिन अब इसमें बदलाव हुआ है, जो अच्छा है। अब स्वस्थ और टोन्ड शरीर पर ध्यान दिया जा रहा है। 

 

शाहिद कपूर ने मीशा की खूबसूरत फोटो को किया शेयर

शाहिद कपूर ने मीशा की खूबसूरत फोटो को किया शेयर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी क्यूट बेटी मीशा की फोटोज को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। इस बार शाहिद कपूर ने मीशा की एक और फोटो शेयर की है जिसमे मीशा के पैर नजर आ रहे हैं। मीशा की यह तस्वीर बेहद ही खूबसूरत है।

इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को साझा करते हुए शाहिद ने लिखा है उसके पैरों पर सितारें #क्योंकितुमसितारोंसेभराएकआकाशहो। बड़ी ही खूबसूरती से शाहिद ने अपनी बेटी मीशा की इस तस्वीर को शेयर किया है। इससे पहले शाहिद और मीरा के साथ मीशा की एक फोटो सामने आयी जिसमे मिश्रा बहुत ही क्यूट लग रही थीं। इसके अलावा मदर्स डे के खास मौके पर शाहिद ने मीरा और मीशा की एक सुंदर तस्वीर को शेयर किया था। 

हाल ही में शाहिद कपूर पद्मावती की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। 

रैंबो के रीमेक में काम करना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ

रैंबो के रीमेक में काम करना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ

कान्स। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड एक्शन फिल्म‘रैंबो’के भारतीय रीमेक में काम करना चाहते हैं।

टाइगर श्राफ हॉलीवुड अभिनेता सिलवेस्टर स्टैलोन की सुपरहिट फिल्म रैंबो के रीमेक में काम करना चाहते हैं।

टाइगर इस फिल्म में काम करने से उत्सुक हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह सिलवेस्टर की जगह कभी नहीं ले सकते।

बताया जा रहा है कि इस रीमेक का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे और इस फिल्म का सह-निर्माण एम कैपिटल वेंचर्स, ओरिजनल एंटरटेंमेंट, इंपैक्ट फिल्म्स और सिद्धार्थ आनंद पिक्चर्स करेंगे।

टाइगर ने बताया, मैं बचपन से मार्शल आट््र्स और एक्शन फिल्मों का प्रशंसक रहा हूं। मेरे लिए यह बड़ा मौका है, लेकिन मैं दिग्गज सिलवेस्टर स्टैलोन की जगह नहीं ले सकता। मैं हालांकि यह मानता हूं कि यह कुछ ऐसा है, जिसकी चाहत मुझे बचपन से थी।

 

पामेला एंडरसन के साथ काम कर रोमांचित हैं प्रियंका चोपड़ा

पामेला एंडरसन के साथ काम कर रोमांचित हैं प्रियंका चोपड़ा

न्यूयॉर्क। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड स्टार पामेला एंडरसन के साथ काम कर रोमांचित महसूस कर रही है। प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ प्रदर्शित होने वाली है।

उनका कहना है कि उन्हें इस फिल्म में हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन के साथ काम करके बहुत मजा आया।

पामेला एंडरसन ने दुनिया के पहले शिक्षाप्रद रोबोटिक हाथी के वीडियो के लिए आवाज देने पर प्रियंका चोपड़ा को ट््िवटर के जरिए धन्यवाद दिया।

प्रियंका ने इसकी प्रतिक्रिया देते हुए ट््वीट किया, ‘बेवॉच’में आपके साथ काम करना शानदार अनुभव रहा, जल्द ही आपसे मुलाकात होने की आशा करती हूं।

 

फिल्म समीक्षा : इंग्लिश को स्टेटस सिंबल मानने वालो के मुंह पर तमाचा है 'हिंदी मीडियम'  

फिल्म समीक्षा : इंग्लिश को स्टेटस सिंबल मानने वालो के मुंह पर तमाचा है 'हिंदी मीडियम'

मुंबई। इस शुक्रवार सिनेमाघरो में रीलिज हुई है बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और पाकिस्तानी अदाकारा सबा कामर की हिंदी मीडियम। जो स्कूलो में एडमिशन की समस्या को बखूबी दिखाती हैं। इस फिल्म को निर्देशित किया है बॉलीवुड के नामी निर्देशक साकेत चौधरी ने। फिल्म का निर्माण किया है भूषण कुमार और दिनेश विजन ने। फिल्म के कलाकारो की बात करें तो फिल्म में इरफान खान, सबा कामर, अमृता सिंह, दीपक डोबरियाल, स्वाति दास, दिशित सहगल जैसे कलाकार फिल्म में नजर आएंगे।

'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' को इन राज्यो ने किया टैक्स फ्री 

जैसा कि फिल्म के ट्रेलर से ही फिल्म के बारे मे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये समाज की उस हकीकत से रुबरु कराती है जिसमे लोग हिंदी मीडियम से पढ़े हैं, मगर अपने बच्चों के लिए वह आज की आवश्यकता को देखते हुए इंग्लिश मीडियम में पढ़ाने की चाहत रखते है। फिल्म में इंग्लिश किस तरह आज के दौर का स्टेटस सिबंल बन चुका है इसे बखूबी फिल्म में दिखाया गया है। डालते है एक नजर फिल्म की कहानी पर। 

एक नजर फिल्म की कहानी पर- 

हिंदी मीडियम फिल्म में इरफान खान राज बत्रा के किरदार में नजर आते है, वहीं पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कामर फिल्म में इरफान उर्फ राज की पत्नी मीता का किरदार निभा रही है। राज दिल्ली में एक कपड़ो की दुकान चलाता है। जिसकी पढ़ाई हिंदी मीडियम स्कूल से होती है। मगर वहीं मीता इंग्लिश मीडियम स्कूल से पढ़ी होती हैं। मगर आज के जमाने की तस्वीर को देखते हुए मीता अपनी बेटी पिया का एडमिशन एक अच्छे अंग्रेजी मीडियम स्कूल में करवाना चाहती है।

Cannes 2017 : RK टैटू के साथ रेड कारपेट पर ग्लैमरस लुक में नजर आई दीपिका

बस यहीं से शुरु होती है फिल्म की असल कहानी। एडमिशन के लिए पेरेंट्स इंटरव्यू में ये कपल फेल हो जाते है। मगर फिर भी हार नहीं मानते है और अपनी बेटी के एडमिशन के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं। जब सारी जद्दोजहदें करने के बाद भी निराशा हाथ लगती है तब ये एकमात्र बचे सहारे गरीब कोटे का इस्तेमाल करते है। फिल्म की कहानी में कई ऐसे ट्विस्ट आते है जो फिल्म को बेहद मंनोरंजक और संस्पेस से भर देते है। आखिरकार मीता और राज की बेटी का एडमिशन हो पाता है या नहीं ये देखने के लिए दर्शको को सिनेमाघरो का रुख करना होगा।

अभिनय 

फिल्म में कलाकारो के अभिनय की बात करे तो सभी अपने रोल में फिट नजर आ रहे है। इरफान खान ने हमेशा की तरह इस फिल्म में अपने अभिनय से समां बांध दिया। समा कामर की एक्टिंग फिल्म में बेहतरीन है। यह फिल्म उनके बॉलीवुड करियर के लिए अच्छी साबित हो सकती है।

‘सिमरन’ विवाद पर निर्माता शैलेश सिंह ने दिया ये बयान

फिल्म की कहानी दमदार है। सामान्य होने के बावजूद इसे साकेत ने बड़े पर्दे पर बेहतरीन ढंग से पेश किया है। फिल्म में कई डायलॉग फिल्म में तड़का लगाते है। जिन्हें सुनकर बेशक आप हंसी ना रोक पाए। इसमे कोई शक नहीं है कि फिल्म के गानो को पहले से ही श्रोताओं का प्यार मिला है, और उन्हें बेहद सराहा भी गया है।

 

राजनीति में उतरेंगे रजनीकांत, दिए संकेत...

राजनीति में उतरेंगे रजनीकांत, दिए संकेत...

चेन्नई। तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने आज स्पष्ट संकेत दिया कि वह जल्द ही राजनीति में पदार्पण करेंगे। रजनीकांत ने यह भी साफ कर दिया है कि वह तमिलनाडु के दोनों प्रमुख दलों द्रमुक एवं अन्नाद्रमुक की बजाय किसी अन्य पक्ष के साथ गरीबों एवं वंचितों की राजनीति करेंगे और राज्य को एक नया विकल्प देंगे।

राजनीति में प्रवेश को लेकर जारी अटकलों के बीच उन्होंने पांच दिवसीय जिला स्तरीय फोटो सत्र के आखिरी दिन अपने प्रशंसकों के साथ फोटो के लिए पोज देते हुए अपने राजनीतिक तेवर दिखाये। उन्होंने टिप्पणी की, जब युद्ध होगा तो देखा जाएगा। तब तक हमें धैर्य बनाए रखना चाहिए। यहां उनका युद्ध से आशय संभवत: चुनावों से है।

ध्यान आकर्षित करने के लिए मेरी फिल्म को नुकसान पहुंचाने का प्रयास ना करें : मेहता 

उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु में 2019 में लोकसभा के चुनाव होंगे और समझा जाता है कि उसी के अनुरूप रजनीकांत राजनीति में कदम रखेंगे। 
रजनीकांत ने कहा कि वह राजनीति के बारे में कुछ भी कहते हैं तो वह चर्चा का विषय बन जाता है। उन्होंने कहा,मैंने कभी नहीं चाहा कि मेरी राजनीतिक टिप्पणियां कोई विवाद पैदा करे। उन्होंने कहा कि कोई भी बगैर विपक्ष के खासकर राजनीति में बड़ा नहीं बन सकता। उन्होंने कहा,राजनीति में विपक्ष पूंजी निवेश है।

उन्होंने कहा,तमिलों ने मुझे यह जीवन दिया है। क्या मुझे राजनीति में इसलिए नहीं आना चाहिए ताकि वे एक खुश और समृद्ध जीवन जी सकें।
रजनीकांत ने द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन को बेहतर राजनेता बताते हुए कहा कि वह एक कुशल प्रशासक भी हैं। यदि उन्हें आजादी दी जाए तो वे बेहतर काम कर पायेंगें। 

मिस्टर एंड मिस इंडिया प्रतिभाओं को दिला सकता है बॉलीवुड में अवसर: सना खान

रजनीकांत ने कहा, डा. अंबुमनी रामदास (लोकसभा सांसद और पीएमके की युवा इकाई के नेता) भी शिक्षित हैं और लोगों के अधिकारों के लिए लड़ते रहते हैं। उन्होंने विश्व के विभिन्न इलाकों का भ्रमण भी किया है। थिरुमावलवन (वीसीके नेता) दलितों के अधिकार के लिए लड़ते रहते हैं जबकि अभिनेता-निर्देशक सेमन के जुझारू भाषणों ने मुझे प्रेरित किया।

रजनीकांत ने तमिलनाडु में चीजों को सही करने की वकालत करते हुए कहा,राज्य में राजनीतिक व्यवस्था अच्छी नहीं है। लोकतंत्र खत्म हो गया है। उन्होंने कहा, बदलाव के लिए लोगों की मानसिकता में भी बदलाव होना चाहिए। तमिलनाडु में राजनीतिक बदलाव तभी होगा जब सभी एक साथ आगे आएंगे।

फिल्म समीक्षा : इंग्लिश को स्टेटस सिंबल मानने वालो के मुंह पर तमाचा है 'हिंदी मीडियम' 

उन्होंने अपनी आलोचनाओं को जिक्र करते हुए कहा जिस प्रकार पौधे के लिए उर्वरक उसके आगे बढऩे में मददगार साबित होता है, इसी प्रकार जो हमारे खिलाफ बोलते हैं वे हमें आगे बढऩे में मदद करते हैं। उन्होंने कहा, मेरे पास व्यक्तिगत काम, कर्तव्य और जिम्मेदारियां हैं। आप (प्रशंसकों) भी अपने काम, परिवार और जिम्मेदारियों की देखभाल करने के लिए जिम्मेदार हैं।- वार्ता

'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' को इन राज्यो ने किया टैक्स फ्री

Cannes 2017 : RK टैटू के साथ रेड कारपेट पर ग्लैमरस लुक में नजर आई दीपिका

‘सिमरन’ विवाद पर निर्माता शैलेश सिंह ने दिया ये बयान 

 

रानी ऑफ झांसी को ‘हाइजैक’ करने के लिए कंगना को मिला नोटिस

रानी ऑफ झांसी को ‘हाइजैक’ करने के लिए कंगना को मिला नोटिस

मुंबई। कंगना रनौत और विवादों का चोली-दामन का साथ है। अभी हाल ही में ‘सिमरन’ के लेखक अपूर्व असरानी ने कंगना पर आरोप लगाया था कि उन्होंने फिल्म में उनके काम का श्रेय ले लिया है। अब फिल्मकार केतन मेहता ने रानी लक्ष्मीबाई पर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को ‘हाइजैक’ कर लेने के लिए कंगना को कानूनी नोटिस भिजवाया है।

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के दावे पर जावेद अख्तर ने उठाया सवाल

मेहता और कंगना ने ‘रानी ऑफ झांसी द वॉरियर क्वीन’ में एकसाथ काम करना था लेकिन कंगना ने हाल ही में एक अन्य फिल्म ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी’ की घोषणा कर दी। इस फिल्म के निर्देशक क्रिश हैं।

मेहता ने बताया, ‘‘हमने इस सप्ताह की शुरूआत में कानूनी नोटिस भेजा था लेकिन उसपर कोई जवाब नहीं आया। बाद में हमें पता चला कि वे इसी विषय पर एक फिल्म बना रहे हैं। हमने कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया।’’

‘माया मेमसाब’ और ‘मिर्च मसाला’ जैसी फिल्मों के निर्देशक मेहता ने कहा, ‘‘यह विश्वासघात है। मेरा मानना है कि एक पूरी तरह से तैयार प्रोजेक्ट को हाइजैक कर लेना एक तरह का हमला है और यह स्वीकार्य नहीं है।’’फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुके फिल्मकार ने कहा कि वह स्तब्ध हैं और उन्होंने ऐसी स्थिति का सामना पहले कभी नहीं किया।

फिल्म समीक्षा : दमदार कहानी लेकिन पर्दे पर नही दिखा सकी कमाल

उन्होंने कहा, ‘‘यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है और मैं दस साल से इसपर काम कर रहा था। यह पूरी जिंदगी की एक महत्वाकांक्षा रही है। मैंने आमिर, शाहरूख, नसीरूद्दीन शाह जैसे सितारों के साथ काम किया है लेकिन ऐसा मेरे साथ कभी नहीं हुआ।’’ मेहता ने कहा कि उन्होंने वर्ष 2015 में कंगना से रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका के लिए संपर्क किया था और कंगना ने फिल्म करने का वादा किया था।- एजेंसी

अमिताभ की जगह ऐश्वर्या होस्ट करेंगी KBC season-9

राजनीति में उतरेंगे रजनीकांत, दिए संकेत... 

फिल्म समीक्षा : इंग्लिश को स्टेटस सिंबल मानने वालो के मुंह पर तमाचा है 'हिंदी मीडियम'

 

रीमा लागू के निधन के बाद अब कौन निभाएगा 'नामकरण' में दयावंती का किरदार

रीमा लागू के निधन के बाद अब कौन निभाएगा 'नामकरण' में दयावंती का किरदार

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस रीमा लागू का कल देहांत हो गया। उनके अचानक निधन की वजह से पूरी इंडस्ट्री और फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। हाल ही में रीमा लागू स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल नामकरण में दयावंती मेहनत का नेगेटिव किरदार निभा रही थीं। इनके अचानक देहांत की वजह से शो के मेकर्स नए चेहरे की तलाश में है जो कि दयावंती का किरदार निभा पाएं और उन्हें वो चेहरा मिल भी गया है। शो के मेकर्स ने गुजराती अभिनेत्री रागिनी शाह को फाइनल कर लिया है। 

रागिनी कई टीवी शो में नजर आ चुकी है। ‘दिया और बाती हम’ में वह भावो की सास का रोल अदा कर चुकी है। इतना ही नहीं रागिनी ‘सरस्वतीचन्द्र’, ‘एक महल हो सपनों का’, ‘आती रहेंगी बहारें’ और ‘मेरा ससुराल’ में नजर आ चुकी है। 

हाल ही में नामकरण में नील और अवनी की शादी हो रही है जिसमे रागिनी शाह दयावंती के रूप में शो में एंट्री लेंगी।  

 

KBC का अगला होस्ट कौन?

KBC का अगला होस्ट कौन?

इन्टरनेट डेस्क। एक समय था जब कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो की कल्पना अमिताभ बच्चन के बिना करना कोई सोच भी नहीं सकता था। इस शो की लोप्रियता के पीछे अमिताभ बच्चन का विशेष योगदान रहा है।

अब सुनने में आ रहा है कि शो कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन आने वाला है। सबके मन में यह सवाल उठ रहा है कि इसको होस्ट कौन करेगा। पहले खबर थी कि इस शो में अमिताभ बच्चन को रणवीर कपूर रिप्लेस करेंगे। 

शो के मेकर्स अब इसमें फीमेल होस्ट रखना चाहते है। क्योंकि इनका यह शो प्राइम टाइम में प्रसारित होगा। इस समय अधिकतर दर्शक महिला वर्ग होती है। महिला वर्ग को आकर्षित करने के लिए मेकर्स यह दाव खेलना चाहते है। 

ऐसा नहीं है कि पहली बार अमिताभ यह शो होस्ट नहीं कर रहे है। इससे पहले भी शाहरूख खान एक सीजन को होस्ट कर चुके है। माधुरी ने इस शो से पहले भी कई सीरियल में दिखाई दे चुकी है। इनमें वो जज व होस्ट की भूमिका भी निभा चुकी है। जबकि ऐश्वर्या राय के लिए किसी टीवी शो को करना पहला अनुभव होगा। 

 

एकता कपूर के नए सीरियल "चंद्रकांता" का पहला प्रोमो आया सामने

एकता कपूर के नए सीरियल

चंद्रकांता एक पुराना सीरियल है जिसे रीमेक किया जा रहा है। लाइफ ओके के बाद अब कलर्स टीवी पर भी आपको चंद्रकांता सीरियल देखने को मिलेगा। इस सीरियल को एकता कपूर लेकर आ रही हैं। जिसमें मधुरिमा तुली चंद्रकांता की भूमिका में नजर आ रही हैं।

इस सीरियल के पहले कई टीवी एक्ट्रेसेस के नाम सामने आये थे जैसे कि क्रिस्टल डिसूज़ा, हिना खान लेकिन अंत में मधुरिमा तुली को फाइनल किया गया। मधुरिमा इससे पहले ज़ी टीवी पर प्रसारित सीरियल कुमकुम भाग्य में नजर आ चुकी हैं और कुमकुम भाग्य भी एकता कपूर के सीरियल्स में से एक है। 

ख़बरों की माने तो इस सीरियल को नागिन 2 के ऑफ-एयर होने के बाद उसकी जगह पर प्रसारित किया जाएगा। सीरियल की कहानी देवकी नंदन खत्री के मशहूर नॉवल पर आधारित है। लाइफ ओके के चंद्रकांता में कृतिका कामरा के अलावा गौरव खन्ना भी लीड रोल में हैं।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.