नागा साधु का खूनी खेल, रोंगटे खड़े करने वाला है सैफ का लुक

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Sep 2019 01:35:59 PM
 Naga Sadhu's Killer Game, Saif's Look To Strange

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का ट्रेलर का फस्र्ट पार्ट रिलीज हो गया। फस्र्ट पार्ट को नाम दिया गया है चेप्टर वन- द हंट। फिल्म में सैफ अली खान के कैरेक्टर का नाम नागा साधु है। ट्रेलर में सैफ अली खान का अपीरियंस काफी दमदार है। वो ट्रेलर में काफी हिंसक दिखे हैं।


loading...

अनुष्का शर्मा का नाम सबसे पावरफुल महिलाओं की लिस्ट में, एक्टर कमाल आर खान ने जमकर उड़ाया मजाक

क्लोजअप शॉट, माथे पर लाल टीका, आंखों में काजल और चेहरे पर लगी भस्म में सैफ काफी एग्रेसिव दिखे। फिल्म में प्रतिशोध की जर्नी को दिखाया जाएगा। सैफ अली खान ट्रेलर में लोगों को मारते और घोड़े पर लोगों को घसीटते नजर आए। ट्रेलर की शुरुआत में सैफ अली खान कहते हैं आदमी के पैदा होते ही काल भैंसे पर बैठकर चल पड़ता है, उसे वापस लाने के लिए। आदमी की जिंदगी उतनी, जितना समय उस भैंसे को लगा उस तक पहुंचने में।

चंकी पांडे द्वारा हिट फिल्म दिएं जाने के बाद नहीं मिल रहा था काम 

ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा ने भी वॉइस ओवर दिया है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सैफ अली का लुक और एक्टिंग को पसंद किया जा रहै है। लाल कप्तान 18 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म स्टार सैफ अली खान, लाल कप्तान में लीड रोल में हैं। सोनाक्षी सिन्हा की गेस्ट अपारियंस देखने को मिलेगी। फिल्म को नवदीप सिंह ने डायरेक्ट आनंद एल राय ने प्रोड्यूस और दीपक वेंकेटेश ने लिखा है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.