निजी जिंदगी में कम दोस्त होने का मलाल : सनी

Samachar Jagat | Monday, 20 May 2019 11:50:13 AM
regret of being a lesser friend in private life: Sunny

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को निजी जिंदगी में कम दोस्त होने का मलाल है। फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली सनी लियोनी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है लेकिनर सफलता के इस दौर में एक बात का मलाल सनी लियोनी को हमेशा रहता है। सनी के इंस्टाग्राम पर दो करोड़ फैन फॉलोअर है लेकिन निजी जिंदगी में उनके दोस्त काफी कम है।

सनी लियोनी ने कहा कि उनके अतीत को लेकर लोग अभी भी उन्हें जज करते हैं। सनी ने बताया कि अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मैंने अपने लिए एक जगह बनाई है। मैं वाकई में ज्यादा बाहर नहीं जाती और न ही मैं पार्टी करती हूं, इसलिए मेरी जिंदगी में दोस्तों की संख्या भी सीमित है। मुझे नहीं पता कि पुरानी चीजों को लेकर लोग मेरे लिए अपने मन में वही धारणा रखते हैं या नहीं, लेकिन जो भी हो मैं पहले भी खुश थी और मेरी जिंदगी का यह दौर भी अच्छा है।

सनी ने बताया कि वह हॉरर कॉमिडी फिल्म ‘कोका कोला’ में नजर आएंगी। सनी ने कहा कहा, ‘‘यह जॉनर इंट्रेस्टिंग है और मैं इस प्रॉजेक्ट का हिस्सा बनकर एक्साइटेड हूं। किसी के पास ऐसा कोई मंत्र नहीं है कि दर्शकों के साथ क्या वर्क करेगा और क्या नहीं। मैं दूसरे प्रोजेक्ट्स पर कॉमेंट नहीं कर सकती लेकिन जहां तक कोका कोला की बात है, हम अपना बेस्ट करेंगे और मुझे यकीन है कि यह ऑडियंस की उम्मीदों पर खरी उतरेगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.