रेखा जन्मदिन विशेष: बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं रेखा

Samachar Jagat | Thursday, 10 Oct 2019 11:50:55 AM
Rekha birthday special: Rekha competes against new Bollywood actress

इंटरनेट डेस्क। आज बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा का बर्थडे है। रेखा आज 65 साल की हो गई हैं लेकिन इसके बावजूद बढ़ती उम्र का मानो उनपर कोई असर ही नहीं हुआ है। आज भी उनकी खूबसूरती उसी तरह कायम है और नई अभिनेत्रियों को भी टक्कर दे रही है। हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसके पास भी रेखा जैसी सदाबहार खूबसूरती हो, ताकि बढ़ती उम्र का कोई भी असर उसकी खूबसूरती को फीका न कर पाए।


loading...

करवा चौथ विशेष: हल्की-फुलकी जूलरी पहनकर भी आप लग सकती है चांद का टुकड़ा

आज रेखा के बर्थ डे पर जानते हैं कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स। रेखा की खूबसूरती का राज उनके किचन में छुपा हुआ है।  बचपन के दिनों से ही रेखा नहाने के लिए चने के आटे का इस्तेमाल करती थीं। यहां तक कि आज भी वो अपने चेहरे की क्लींजिंग, टोनिंग को लेकर काफी स्ट्रिक्ट हैं। रात में सोने पहले से वो अपना मेकअप उतारना बिलकुल भी नहीं भूलती हैं।

स्किन टोन के हिसाब से चुनें अपने लिए सही लिपस्टिक शेड

रेखा की स्किन इतनी ग्लोइंग है कि उम्र का असर मानों थम गया है।  त्वचा की इस चमक को बरकरार रखने के लिए रेखा दिन में खूब सारा पानी पीती हैं। इस वजह से वो दिन भर खुद को हाइड्रेट रख पाती हैं और त्वचा की नमी भी बरकरार रहती है।

रेखा की खूबसूरत और जवां त्वचा का राज है। पर्याप्त मात्रा में पानी पीने से बॉडी से टॉक्सिंस और गंदगी निकल जाती है। रेखा अपने लंबे और खूबसूरत बालों के लिए भी काफी मेहनत करती हैं। बालों को खूबसूरत बनाने के लिए रेखा रोज दही, अंडे और शहद से बना हेयर पैक इस्तेमाल करती हैं। बालों की चमक और मजबूती के लिए रेखा हफ्ते में कुछ दिन नारियल तेल से चम्पी करती हैं। सबसे खास बात, रेखा अपने बालों में हेयर प्रोडक्ट्स और हेयर ड्रायर लगाने से बचती हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.