बिहार की कोर्ट के आदेश पर लवरात्रि के संबंध में सलमान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

Samachar Jagat | Saturday, 22 Sep 2018 10:25:09 AM
Relation of liberty on the order of Bihar court FIR lodged against Salman

मुजफ्फरपुर। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अन्यों के खिलाफ यहां शुक्रवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गई। सलमान की आगामी होम प्रोडक्शन फिल्म लवरात्रि के संबंध में यह प्राथमिकी दर्ज की गई। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का नाम बदलकर लवयात्री किया गया है।

BIRTHDAY SPECIAL: अपनी दिलकश आवाज से करोड़ों दिल पर राज करने वाले कुमार शानू का सितारा इस फिल्म से चमका

सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट (पूर्व) शैलेंद्र राय के 12 सितंबर को दिए गए आदेश का अनुसरण करते हुए यहां मिठानपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट ने वकील सुधीर कुमार ओझा की शिकायत पर यह आदेश दिया था।

साल के अंत में शुरू होगी नेटफ्लिक्स वेब सीरिज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन की शूटिंग

ओझा ने आरोप लगाया था कि फिल्म के नाम में नवरात्रि के पवित्र उत्सव का मजाक बनाया गया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि फिल्म के प्रोमो से लगता है कि इसमें अश्लीलता है और इससे भावनाएं आहत हो सकती है।

इस वजह के चलते रिलीज के बाद 'मंटो' के सुबह वाले शो हुए रद्द, नंदिता ने ट्विटर पर दी प्रतिक्रिया

सलमान ने कुछ दिनों पहले ट्विटर पर घोषणा की थी कि फिल्म का नाम लवरात्रि से बदलकर नवरात्रि कर दिया गया है। यह फिल्म पांच अक्तूबर को रिलीज होनी है। मिठानुपरा के एसएचओ विजय राय ने बताया कि सलमान के अलावा जो लोग प्राथमिकी में नामजद हैं उनमें मुख्य कलाकार आयुष शर्मा और वरीना हुसैन, निर्देशक अभिराम मीनावाला और अभिनेता राम कपूर तथा रॉनित रॉय शामिल हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना, कलाकार को पानी की तरह होना चाहिए



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.