फिल्म कलंक का 'तबाह हो गए' गाना हुआ रिलीज, माधुरी ने लिखा- नजाकत जो मन को छू जाए

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Apr 2019 03:07:20 PM
Release of the film's kalank was 'tawah ho gye'.Madhuri wrote - Najakat jo amn ko chhu jaye

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म 'कलंक' इन दिनों काफी चर्चाओं में है। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके है। जो कि फैंस को काफी पसंद आए। बता दें कि अब तक इस फिल्म में तीन गाने रिलीज हो चुके है। तो वहीं अब इस फिल्म का चौथा गाना आज रिलीज हो गया है। जो कि माधुरी दीक्षित पर आधारित है। इस गाने में माधुरी ​दीक्षित का शानदार डांस देखा जा सकता है।  

आपको बता दें कि करण जौहर ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी थी। इसके साथ ही उन्होंने माधुरी दीक्षित का लुक भी जारी किया था। इस फिल्म का आज हो गाना रिलीज हुआ है उसका नाम है 'तबाह हो गए'। हालांकि इससे ​पहले घर मोरे परदेसिया, फर्स्ट क्लास और कलंक का टाइटल सॉन्ग रिलीज हुआ था। आज माधुरी ने भी इस गाने का अपना लुक शेयर करते हुए लिखा, 'नजाकत जो मन को छू जाए'। 

गौरतलब है कि यह फिल्म आज से 15 साल पहले बनाई जानी थी। इस बात का खुलासा करण जौहर ने किया है। करण जौहर ने बताया कि उनके पिता यह फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन उनका निधन हो गया और यह फिल्म अटक गई।

 

बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा आधारित फिल्म होगी।फिल्म 'कलंक' को अभिषेक वर्मन निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म को प्रड्यूस  करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला कर रहे है।  फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त हैं। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.