URI terrorist attack : स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने देशवासियो से मांगा ये सहयोग 

Samachar Jagat | Saturday, 24 Sep 2016 08:31:15 AM
remember-and-donate-for-our-brave-soldiers-appeals-lata-mangeshkar

नई  दिल्ली। उरी में हुए आतंकी हमले में जवानों के शहीद होने के बाद पुरे भारत में शोक की लहर है। पूरा देश इससे आहत है। ऐसी स्थिति में सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर ने भी देशवासियो और अपने फैन्स से एक भावनात्मक अपील की है। लता मंगेशकर ने ट्वीट करते हुए देश की रक्षा में लगे जवानों को याद करने और उनके लिए कुछ दान करने की अपील की।

टाइगर के साथ अफवाहों से दिशा पाटनी पर कोई फर्क नहीं पड़ता

28 सितंबर को स्वर कोकिला लता मंगेशकर 87 साल की हो जाएंगी। लेकिन इस बार उन्होंने अपना जन्मदिन ना मानाने का फैसला किया है। और अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों से भारत की सीमाओं में लगे जांबाज जवानों को याद करते हुए उनके लिए कुछ पैसे दान करने की गुज़ारिश की है। 

उन्होंने कहा, 'आप में से हजारों लोग मुझे हर साल फूल, मिठाई, और केक भेजते हैं। इस साल, मैं आप सभी विनती करती हूं कि आप मुझे ये चीजें भेजने की बजाए हमारे बहादुर जवान भाइयों के लिए दान करें।

उन्होंने आगे लिखा, मैं ऐसा मानती हूं कि माता, पिता, गुरु, मातृभूमि और मातृभूमि के रक्षक हमारे वीर जवान, इनके लिए इंसान जितना भी करे वो कम है। हमारे देश के वीर जवान जो देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की भी परवाह नहीं करते, उनकी वजह से हम सुरक्षित रहते हैं। हमारा भी परम कर्तव्य बनता है कि हम उनके लिए जो भी कुछ हो सके वह जरूर करें।

लता ने लोगों से कहा कि वह खुद भी अपने देश के वीर जवानों के लिए 'आर्मी वेलफेयर फंड बैटल कैजुअल्टीज' में कुछ धन राशि अर्पण कर रही हैं। अगर आप भी अपनी सामर्थ्य के अनुसार, कुछ दान कर सकें तो जरूर करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.