माइकल जैक्सन की 60 वीं जयंती के मौके पर 9 साल बाद इस अंदाज में किया उन्हें याद

Samachar Jagat | Friday, 31 Aug 2018 09:20:50 AM
Remembering Jackson's 60th birth anniversary 9 years later in this style

वाशिंगटन। अमेरिकी पॉप गायक माइकल जैक्सन की मौत के नौ साल बाद उनके परिवार के सदस्यों और प्रशंसकों ने उनकी 60वीं वर्षगांठ पर एक नीलामी का आयोजन किया और एड्स फाउंडेशन की ओर से माइकल जैक्सन को मरणोपरांत लेगसी पुरस्कार प्रदान किया गया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म मंटो के लिए वसूली इतनी रकम, आज तक किसी अभिनेता को नहीं मिली इतनी फीस

जैक्सन के बच्चे पेरिस और प्रिंस जैक्सन, भाई टीटो तथा जैकी ने 1500 अतिथियों एवं प्रशंसकों की मौजूदगी में बुधवार को लास वेगास में एक संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया। एलिजाबेथ टेलर एड्स फाउंडेशन ने जैक्शन को मरणोपरांत लेगसी पुरस्कार प्रदान किया। जैक्शन के पुत्र प्रिंस जैक्सन और पुत्री पेरिस जेक्सन ने उनकी ओर से यह पुरस्कार स्वीकार किया।

प्रिंस जैक्सन ने इस अवसर पर कहा, इस अवसर पर यहां मौजूद होना एक सम्मान का विषय है। मेरे पिता ने अपना पूरा जीवन संगीत के नाम कर दिया। इस अवसर पर जैक्सन परिवार के सदस्यों ने माणिक और हीरों से जड़े स्नीकर की नीलामी की विधिवत शुरुआत की। नवंबर में होने वाली अंतिम नीलामी से 50,000 डालर की राशि प्राप्त होने की उम्मीद है। नीलामी से प्राप्त धनराशि एलिजाबेथ एड्स फाउंडेशन के कोष में जमा की जाएगी।

Lakme फैशन वीक 2018 : जयपुर डिजाइनर गौरव कट्टा के लिए शोस्टॉपर बनीं अभिनेत्री कल्कि कोचलिन

जेक्सन की वर्ष 2009 में लास एंजेल्स में दवाओं की अत्यधिक मात्रा में सेवन किये जाने से मौत हो गयी थी। जेक्सन की मौत के लिए उनके निजी डाक्टर कोर्नाड मर्रे को लापरवाही बरतने के लिए दो वर्ष की जेल भी हुई थी। एलिजाबेथ एड्स फाउंडेशन की प्रमुख और जेक्सन की महिला मित्र एलिजाबैथ टेलर की वर्ष 2011 में मौत हो गयी थी। बताते चलें कि वर्तमान में पेरिस जेक्सन उनकी संस्था की ब्रांड एम्बेसडर है।

'सेक्रेड गेम्स' के निर्देशन के लिए वाहवाही बटोर चुके निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने वेब सीरीज को लेकर कही ये बात

सड़क के सीक्वल को लेकर संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा, फिल्म के बारे में कही ये बात

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.