रेमो का कहना- सलमान और सैफ के बीच तुलना करना सही नहीं

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 02:59:17 PM
Remo D'Souza says- It is not right to compare between Salman and Saif

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक रेमो डिसूजा अभिनेता सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस 3 का निर्देशन किया हैं। फिल्म रेस3 रिलीज के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 15 जून को रिलीज हो रही है। वहीं फिल्म के स्टार्स इसके प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। आपको बता दें के रेस 3 से पहले रेस और रेस 2 में अभिनेता सैफ अली खान ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। ऐसे में निर्देशक रेमा का कहना है कि सलमान खान और सैफ अली खान के बीच तुलना सही नही है।

'भारत' के बाद अब इस बॉलीवुड फिल्म में फाइनल हुई प्रियंका चोपड़ा! ऋतिक रोशन के अपोजिट आएंगी नजर

उन्होंने कहा, दोनों अलग-अलग तरह की शख्सियतें हैं। दोनों की अलग तरह की फैन फॉलोइंग है। सैफ ने फिल्म के पहले दो पार्ट में बेहतरीन काम किया है और अब सलमान की बारी है।

B'day Special: 33 साल की हुई बॉलीवुड की 'सांवरिया गर्ल' सोनम कपूर आहूजा

रेमो का कहना है कि 'रेस 3' से पहले की दो फिल्मों में सैफ ने अच्छा काम किया है, लेकिन इस बार दर्शकों को सलमान का तड़का देखने को मिलेगा और वह पक्के तौर पर कह सकते हैं कि सलमान के स्टंट के सामने लोग सैफ को भूल जायेंगे।

रेस 3 पहली दोनों फिल्मों से काफी अलग है, इस बार सलमान ने फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं। फिल्म में डांस और एक्शन का मिला जुला तड़का देखने को मिलेगा। कुल मिलाकर यह मसालेदार फिल्म है। सलमान खान के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, जैकलिन फर्नाडिज, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे सितारें हैं।

जन्मदिन विशेष: इन बड़े स्टार्स के साथ काम करने के बावजूद अमीषा पटेल को नहीं मिला बॉलीवुड में खास मुकाम

'क्वांटिको' में 'भारतीय राष्ट्रवादियों' की आतंकी साजिश दिखाने के लिए निर्माताओं ने माफी मांगी

सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर नजर आएगी तापसी और अमिताभ की केमिस्ट्री



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.