ऋचा चड्ढा का बड़ा खुलासा, इस वजह से नहीं करना चाहती थी शकीला की बायोपिक में काम

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 01:16:07 PM
Richa Chadda's big disclosure, because of this, did not want to work in Shakeela's biopic

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, दक्षिण भारतीय फिल्मों  की मशहूर अदाकारा शकीला की बायोपिक में नजर आने वाली है। फिल्म को लेकर ऋचा ने एक बड़ा खुलासा किया हैं। ऋचा चड्ढा का कहना है कि वह शुरूआत में शकीला की बायोपिक में काम नही करना चाहती थी। ऋचा चड्ढा ने बताया कि जब उन्हें शकीला की बायोपिक ऑफर की गई थी, तो स्क्रिप्ट सुनने से पहले ही उन्होंने फिल्म को मना करने का मन बना लिया था।

हाउसफुल- 4 में नाना पाटेकर की जगह लेगा साउथ का ये सुपरस्टार

ऋचा ने बताया, जब मुझे इस फिल्म के राइटर कहानी सुनाने आए थे तो मैंने पहले ही मन बना लिया था कि मैं यह फिल्म करुंगी ही नहीं, क्योंकि मुझे लगा वहां पर पता नहीं क्या करवाएंगे, बोल्ड सीन्स वगैरह ज्यादा हो जायेगे, फालतू में मेरी इमेज खराब होगी, मैंने मन बना लिया था, मैं बिल्कुल नहीं करुंगी ,लेकिन उन्होंने जब कहानी सुनानी शुरू की तो मैंने पूछा, आपने यह स्क्रिप्ट में लिखा है, या ऐसा सच में हुआ। 

Bigg Boss 12: पहली बार ये सदस्य बना घर का कैप्टन, विकास, शिल्पा के बाद इन कंटेस्टेंट्स की हुई एंट्री

उन्होंने बताया कि ऐसा हुआ और ऐसे पॉइंट कम से कम 4-5 बार आये कि जब मुझे विश्वास नहीं हुआ कि किसी की जिंदगी में ऐसी घटना घट सकती है, तब मैं समझी उनकी पर्सनोलिटी को, उनके स्टारडम को, उसके जीवन को, पर्सनल लाइफ को, माँ बाप और बहनों को. उन सबको जब मैंने समझा तो मुझे लगा कि मुझे यह फिल्म करनी चाहिए। 

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।

Birthday Special: इन फिल्मों ने बनाया शाहरुख को बॉलीवुड का 'किंग खान'

फिल्म सड़क-2 को लेकर तैयारियां शुरु, बेटी के साथ उत्तराखंड पहुंचे महेश भट्ट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.