प्रियंका चतुर्वेदी के समर्थन में आई ऋचा चड्ढ़ा, राहुल गांधी को लेकर कही यह बात

Samachar Jagat | Saturday, 20 Apr 2019 10:02:27 AM
Richa Chadha came in support of Priyanka Chaturvedi

एंटरटेनमेंट डेस्क। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद वे शिवसेना में शामिल हो गई। उन्होंने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद प्रियंका ने आरोप लगाया कि उनके साथ बदसलूकी की गई और पार्टी ने इसे नजरअंदाज कर दिया। जब प्रियंका ने इस बात को ​ट्वीटर पर शेयर किया तो उनको सोशल मीडिया पर कई लोगों का समर्थन मिला। 

Congress, live up to your promise of being a party that’s gender-inclusive. @INCIndia. If you reinstate those men, you’re condoning their behaviour. @priyankagandhi @RahulGandhi https://t.co/rrjJQzf0gn

— TheRichaChadha (@RichaChadha) April 19, 2019

 

आपको बता दें कि अब प्रियंका चतुर्वेदी का बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी समर्थन किया है। इसके साथ ही ऋचा ने राहुल गांधी को खरी—खोटी भी सुनाई है। ऋचा ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को टैग करके कहा है कि कांग्रेस अपने उस वादे  पर खरा उतर कर दिखाओं जिसमें पार्टी के लैंगिग रूप से समान होने की बात कही गई है। अगर आप उन लोगों को पार्टी में दोबारा जगह देते हैं तो आप अपनी इस बात से पलट रहे हैं।

 

 

गौरतलब है कि प्रियंका ने अपना इस्तीफा ट्विटर पर पोस्ट किया था। अपने इस्तीफे में प्रियंका ने कांग्रेस पार्टी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए है। उन्होंने लिखा कि मैं भारी मन से यह इस्तीफा लिख रही हूं। मैंने 10 साल पहले मुंबई के यूथ कांग्रेस की सदस्य के तौर पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ज्वाइन की थी क्योंकि मैं पार्टी की विचारधारा में विश्वास रखती थी और मेरा मानना था कि पार्टी समावेशी, उदारवादी और प्रगतिशील राजनीति के नजरिए पर काम करती है।

इसके बाद लिखा कि इन दस वर्षो में पार्टी ने मुझे राजनीति सीखने और सार्वजनिक जीवन जीने के लिए कई मंच दिए, साथ ही मैंने भी पार्टी के नजरिए और संदेश को आगे ले जाने के लिए काम किया। इन दिनों जब मैं पार्टी के साथ जुड़ी थी तो विपरीत परिस्थितियों में भी मैंने अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए 100 प्रतिशत से भी अधिक निष्ठा और प्रतिबद्धता के साथ काम किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.