ऋषि कपूर का कहना- फिल्म इंडस्ट्री का सुनहरा दौर

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 02:14:58 PM
Rishi Kapoor says - Golden Age of the Film Industry

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि अभी फिल्म इंडस्ट्री में सुनहरा दौर चल रहा है। ऋषि कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये चार दशक से अधिक का समय हो गया है। ऋषि कपूर आज के वक्त को फिल्म इंडस्ट्री का सबसे अच्छा समय मानते हैं। उन्होंने कहा, सिनेमा का बहुत ही खूबसूरत दौर है, जब हम जैसे कलाकारों को अच्छा काम मिल रहा है।

सिल्वर स्क्रीन पर अजय और रणबीर की जोड़ी फिर मचायेगी धूम

पहले ऐसा नहीं होता था, उस समय ज्यादातर हीरो 45 पार करने के बाद रिटायर हो जाते थे। समय के साथ फिल्मों का कॉन्टेंट भी बहुत अच्छा हो गया है। मैंने एक हीरो के तौर पर ज्यादातर ऐसी फिल्मों में काम किया है, जिसमें भाई-बहन, महबूबा और परिवार से मिलने बिछडऩे की कहानी होती थी या फिर अमीर-गरीब वाला ऐंगल होता था।

इस फिल्म को करना अपने करियर की सबसे बड़ी भूल मानती है ऋचा चड्ढा

उस समय दर्शकों के पास मनोरंजन का कोई दूसरा साधन नहीं था, इसलिए दर्शक भी बार-बार उन्हीं एक जैसी कहानियों को देखती भी थी। आज इंटरनेट का जमाना है। देश-दुनिया की तमाम फिल्मों को देखा जा सकता है। दर्शक समझदार हो गया है।

मेघना गुलजार का कहना, 'मैं अपने पिता के काम में कभी हाथ नहीं लगाऊंगी'

ऋषि कपूर ने कहा, अब एक दर्शक जो 400-500 रुपए की टिकट खरीदता है तो वह अच्छी कहानी, अच्छी ऐक्टिंग और तकनीकी रूप से भी अच्छा सिनेमा देखना चाहता है। दर्शकों की इसी चाहत की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में कॉन्टेंट वाली फिल्में भी बन रही हैं। आज के समय में जो बेहतरीन ऐक्टर है वही चलेगा, जिस कलाकार के अभिनय में दम नहीं है वह आउट हो जाएगा।

अनिल कपूर ने अर्जुन कपूर के लिए एक विशेष गीत की सलाह दी थी: मोटवानी

नवाजुद्दीन सिद्दिकी-'बाला साहब की भूमिका उतनी ही ईमानदारी से निभाऊंगा जिस ईमानदारी से मंटो की भूमिका निभाई'

जानलेवा हमले पर परमीश ने तोड़ी चुप्पी, बताई ये वजह



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.