सिल्वर स्क्रीन पर खुशवंत सिंह का किरदार निभाएंगे ऋषि कपूर

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jul 2018 05:14:08 PM
Rishi Kapoor to play Khushwant Singh on silver screen

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर सिल्वर स्क्रीन पर लेखक एवं पूर्व सांसद खुशवंत सिंह की भूमिका निभा सकते हैं। ऋषि कपूर ने कहा कि उन्हें लेखक एवं पूर्व सांसद खुशवंत सिंह की भूमिका निभाने के लिए कहा गया है। ऋषि कपूर ने कहा, मुझे हाल ही में एक बायोपिक के लिए अप्रोच किया गया है जो कि मुझे बहुत ही दिलचस्प लग रही है।

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के घर में तीन लाख नकद और गहनों की हुई चोरी

मेकर्स चाहते हैं कि मैं खुशवंत सिंह के जीवन पर बन रही फिल्म में काम करूं और उनकी भूमिका निभाऊं। ऋषि कपूर ने कहा कि जब उन्हें इस बारे में बताया गया तो वह यह सुनकर बहुत ही उत्साहित हो गए। अधिक लोगों को खुशवंत सिंह के शुरुआती जीवन के बारे में अधिक जानकारी नहीं है। वह बहुत साहसी थे।

उन्होंने कहा, लगता है कि मेकर्स को किसी और को इस रोल के लिए लेना होगा क्योंकि वह बहुत ही जवान थे और मैं उस भूमिका में फिट नहीं बैठ पाऊंगा। इस बात को छह महीने हो गए हैं मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि फिल्म बन रही है या नहीं। लेकिन मैंने इस फिल्म में काम करने के लिए हां कह दिया था।

राजकुमार राव का कहना, असुरक्षित महसूस करूंगा तो खरा अभिनेता नहीं हो सकता

गौरतलब है कि खुशवंत सिंह का 2014 में निधन हो गया था। वह बहुत प्रसिद्ध लेखक और स्तंभकार थे। वह एक वकील, राजनयिक और सांसद भी रह चुके थे लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा उनके लेखन के लिए याद किया जाता है। उनकी पुस्तक 'ट्रेन टू पाकिस्तान' सबसे अधिक लोकप्रिय पुस्तक है जिस पर 1998 में एक फिल्म भी बनी।- एजेंसी

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन बड़े पर्दे पर देने जा रही है दस्तक

अक्षय कुमार ने जताई इस एथलीट के जीवन को बड़े पर्दे पर उतारने की इच्छा, बना सकते है बायोपिक फिल्म!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.