‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में काम करेंगे ऋतिक -दीपिका!

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2019 01:21:35 PM
Ritik-Deepika will work in the remake of 'Satte Pe Satta'

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन और डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि रोहित शेट्टी और फराह खान मिलकर फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने जा रहे हैं। सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने मुख्य भूमिका निभायी थी। पहले चर्चा थी कि अमिताभ के रोल के लिए शाहरुख खान और हेमा मालिनी के रोल के लिए कैटरीना कैफ को साइन किया गया है। लेकिन अब चर्चा हो रही है कि इन दोनों किरदारों के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को साइन किया गया है।

Rawat Public School

दीपिका और ऋतिक कई बार एक-दूसरे के साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं, लेकिन दोनों को कभी साथ काम करने का मौका नहीं मिल पाया। लेकिन अब दोनों एक ही फिल्म में साथ काम करेंगे। फराह और रोहित को लगता है कि इन किरदारों के लिए ऋतिक और दीपिका एकदम परफेक्ट हैं और वे इनमें फिट भी बैठेंगे। कहा जा रहा है कि जब फराह खान ने फिल्म की कहानी दीपिका को सुनाई तो उन्हें काफी पसंद आयी और तुरंत हामी भर दी। फिल्म के बारे में अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुयी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.