रोहन मेहरा ने जताया अफसोस, मशहूर फिल्मी हस्ती का बेटा होने के बाद भी उन्हें कोई नहीं जानता

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Oct 2018 01:24:48 PM
Rohan Mehra said despite having a son of a celebrity, people did not know me

मुंबई। फिल्म बाजार से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा का मानना है कि इससे पहले उन्हे कोई ज्यादा नहीं जानता था। जहां आज कल बॉलीवुड स्टार के किड्स फिल्मी दुनिया में आने से पहले ही जाना-पहचाना चेहरा बन जाते हैं वहीं अभिनेता रोहन मेहरा के साथ कभी भी ऐसा नहीं था।

मी टू अभियान पर संगीतकार ए आर रहमान ने दिया ये चौकाने वाला बयान!

रोहन मेहरा दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे हैं। वह फिल्म बाजार से बॉलीवुड की दुनिया में अपना फिल्मी सफर का आगाज करने जा रहे हैं। अभिनेता विनोद मेहरा का निधन 1990 में हो गया था जिसके बाद रोहन अपनी मां और बहन के साथ केन्या के मोम्बासा चले गए थे। उन्होंने कहा कि लोग तब से उनके बारे में बात करने लगे हैं जब उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

नाना पाटेकर के बाद तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत को लिया आड़े हाथ, दर्ज कराया इतने करोड़ रुपए का मानहानि केस

अभिनेता रोहन मेहरा ने कहा है कि विनोद मेहरा का बेटा होने के बावजूद मुझे ऐसा लगता है कि मैं बाहर का हूं। मैंने कभी भी उनके नाम का इस्तेमाल किसी से मिलने-जुलने या साक्षात्कार देने में नहीं किया। पिछले साल तक भी अगर मैं बॉलीवुड की पार्टी में जाता तो लोग मुझे नहीं पहचानते कि मैं कौन हूं।

जन्मदिन विशेष: लेडिज वर्सेज रिकी बहल से बॉलीवुड कॅरियर शुरू करने वाली परी आज मना रही है अपना 30वां बर्थ-डे

वह ‘बाजार’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं लेकिन इसी समय उन्हें घबराहट भी महसूस हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह भी अहम किरदार में नजर आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.