कैप्टन रोहन ने मनु - मनवीर को बनाया बंदी, लोकेश-राहुल में हुई भिड़ंत 

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 11:14:38 AM
कैप्टन रोहन ने मनु - मनवीर को बनाया बंदी, लोकेश-राहुल में हुई भिड़ंत 

मुंबई। बानी के बाद दूसरे कैप्टन बने रोहन महरा घर में अपना दबदबा बनाने के लिए घरवालों को हुक्म देते रहते है। बिग बॉस कैप्टन रोहन से दो ऐसे लोगों के नाम पूछते हैं, जिन्हें वो जेल भेजना चाहते हैं। रोहन दो मनु और मनवीर का नाम बताते हैं। लेकिन वो दोनों ही जेल में जाने से इनकार कर देते हैं।

रूल के अनुसार जेल में बॉक्स रखा गया है और दोनों घर वालों को तब तक उसमें खड़े रहना है, जब तक बिग बॉस अगला एनाउंसमेंट नहीं करते। रोहन की इजाज़त के बग़ैर वो वॉशरूम के लिए भी नहीं निकल सकते।

शाहरूख से काफी कुछ सीखने को मिला : आलिया

बिग बॉस घर में एलान करते हैं कि ये कैप्टन की ज़िम्मेदारी है कि वह सही खेलें और सही निर्णय लें और प्रतिभागियों की भी यह ज़िम्मेदारी है कि वो कैप्टन की बात मानें। इसके बाद मनु और मनवीर जेल के अंदर जाते हैं। वैसे दिलचस्प बात ये है कि बानी ने भी कैप्टन बनने पर मनु को जेल के अंदर भेजा था।

कहानी 2' की तैयारी के लिए अर्जुन ने दो बार देखी 'कहानी'

बाहर बैठे ओम स्वामी फिर से रोने का ड्रामा करते है। तभी लोकेश और राहुल में भिड़ंत हो जाती है। लोकेश रोहन की बात मानने से मना कर देती है। और उसे बच्चा कह देती है।  बिग बॉस फिर घर वालों को एक नया टास्क देते है। जिसमे रोहन और गौरव का मुकाबला होता है।  जिसमे जीत रोहन की होती है। 

 

 

क्या आपको भी गाॅसिप करने में आता है मज़ा, तो जाने यह बातें-

रिश्तों में न आने दे इनसिक्योरिटी वरना...

ये है दुनिया के वो पांच शहर, जहां खुलेआम सेक्स करना है 'लीगल'

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.