इस कॉमेडी फिल्म का सीक्वल बना सकते है रोहित शेट्टी!

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Apr 2018 05:05:13 PM
Rohit Shetty can make the sequel of this comedy movie

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार रोहित शेट्टी इन दिनों रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा बना रहे हैं, जिसमें सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बतौर लीड रोल में नजर आएंगी। रोहित की फिल्मों को लेकर खबरें आ रही थी कि वे अपनी हिट फ्रेंचाइजी गोलमान और सिंघम में से किसी का अगला भाग बना सकते हैं।

हर महिला को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर होना चाहिए: प्रियंका

रोहित ऑल द बेस्ट का सीक्वल बनाना चाहते हैं। रोहित शेट्टी ने कहा है कि उनकी हिट फ्रेंचाईजी गोलमाल और सिंघम में से किसी भी फिल्म का अगला भाग बनाया जा सकता है। रोहित ने यह स्पष्ट कर दिया कि अभी अजय देवगन के साथ बात चल रही है और जल्द ही कोई फैसला लिया जाएगा।

जी हां रोहित शेट्टी ने कहा है कि वह जल्द अजय देवगन के साथ कोई फिल्म बनाएंगे और इसकी बातचीत भी शुरू हो गई है लेकिन वह अभी इस बात का निर्णय नहीं कर पा रहे हैं की अजय देवगन के साथ वह गोलमाल का अगला भाग बनाये या सिंघम का या कुछ और।

सिल्वर स्क्रीन पर आतंकवादी का किरदार निभाएंगे राजकुमार राव

रोहित शेट्टी रोहित शेट्टी ने गोलमाल अगेन की शूटिंग के दौरान कहा था कि उनके दिमाग में फिल्म ऑल द बेस्ट का भी अगला भाग बनाने का विचार है लेकिन वो ऐसी फिल्म है जो अपने आप में ही मुकम्मल है।

Student Of The Year 2: करण जौहर ने किया खुलासा, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में नजर आएगी ये स्टारकिड

दुल्हन की तरह सजी नजर आई कैटरीना, फिल्म 'जीरो' के सेट से वायरल हुई तस्वीरें

पंजाब सरकार 'नानक शाह फकीर' फिल्म मामले में हस्तक्षेप नहीं करेगी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.