रोहित शेट्टी का कहना, दबंग से सिंबा की तुलना नहीं की जानी चाहिए

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 05:01:13 PM
Rohit Shetty should say, Dabangg should not be compared to Simmba

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी का कहना है कि सुपरहिट फिल्म दबंग और उनकी आने वाली फिल्म सिंबा की तुलना नही की जानी चाहिये। रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह को लेकर फिल्म सिंबा बना रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे। माना जा रहा है कि यह रोहित की दबंग होगी। रोहित शेट्टी ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता है कि इस तरह की तुलनाएं कैसे शुरू हो जाती हैं।

सोनम कपूर के पास शादी के लिए समय नहीं

रोहित शेट्टी ने कहा, जब हम सिंघम बना रहे थे, तब भी सबने यही कहा था कि हम दबंग बनाने की कोशिश कर रहे हैं चूंकि सिंघम में पुलिस का किरदार था। अब इस फिल्म को लेकर भी दर्शक यही सोच रहे हैं जबकि दबंग का टोन और सिम्बा का टोन बिल्कुल अलग तरह का है।

इस तरह से दोनों फिल्मों को मिक्स करने की कोई बात ही नहीं हैं। दबंग की अपनी पहचान है, लेकिन सिम्बा की भी अपनी आइडेंटिटी होगी। रणवीर सिंह का किरदार बिल्कुल चुलबुल पांडे की तरह नहीं होने वाला है।

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बनी हुई है बॉक्स ऑफिस पर

सिंबा पूरी तरह से मसाला ड्रामा होगी और अब तक ऐसी फिल्म मैंने ट्राइ नहीं की थी। हम फिल्म में एक्शन सीक्वेंस जरूर रखेंगे, लेकिन रणवीर की एनर्जी अपने आप में हमारी फिल्म के लिए अलग तरह की यूएसपी होगी। रणवीर इसमें कमाल करेंगे। हम सबको पूरी उम्मीद है।- एजेंसी

'सारागढ़ी' पर आधारित करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा

दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं: विशाल भारद्वाज

अब इस दमदार किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर निभाएंगी विद्या बालन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.