रोहित ने सिंबा में सारा अली खान को कास्ट करने की बतायी वजह

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 04:23:49 PM
Rohit told the reason to cast Sara Ali Khan in Seibo

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म सिंबा में सारा अली खान को कास्ट करने की वजह बतायी है। रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह को लेकर फिल्म सिंबा बना रहे हैं। फिल्म के लिये सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान का चयन किया गया है।

राजपाल यादव को 5 करोड़ का लोन नहीं चुकाए जाने के मामले में दिया दोषी करार, 23 अप्रैल को सुनाई जाएगी सजा

रोहित शेट्टी का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने सारा अली खान को अप्रोच नहीं किया था, बल्कि सारा ने खुद उन्हें अप्रोच किया है। सारा ने ही रोहित को फोन करके कहा कि वह रोहित के साथ काम करना चाहती हैं और जब सारा से वह मिले तो उन्हें लगा कि उनमें वही स्पार्क हैं, जिसकी उन्हें इस फिल्म में जरूरत है।

पिता सुनील शेट्टी के साथ काम करेंगी अथिया शेट्टी

रोहित शेट्टी ने बताया कि फिल्म में सारा का भी अहम किरदार होगा। रोहित ने बताया कि जब वह पहली बार सारा से मिले तो उन्होंने यह महसूस किया कि सारा पूर्ण रूप से मसाला फिल्मों वाली अभिनेत्री है। इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म के लिए उनका चयन कर लिया। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

रेमो फिल्म में करेंगे 4 डी तकनीक का इस्तेमाल

कठुआ बलात्कार और हत्या मामले को लेकर बॉलीवुड में गुस्सा, उठी न्याय की मांग

बागी-2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर की फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.