Bigg Boss 12: घर को मिला इस सीजन का पहला कैप्टेन, दीपिका को पिछे छोड़ ये जोड़ी बनी हकदार

Samachar Jagat | Friday, 21 Sep 2018 10:58:54 AM
Roshmi Banik and Kriti Verma made the first Captain of the Bigg Boss Season 12

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस सीजन 12 दिन पे दिन दिलचस्प होते जा रहा हैं। अब घर में टास्क के साथ साथ कंटेस्टेंट के बीच तालमेल बनता नजर आ रहा हैं। कल प्रसारित हुए एपिसोड पर नजर डाले तो कल बिग बॉस के घर को इस सीजन का पहला कैप्टन मिला। जिसका चुनाव बिग बॉस के द्दारा दिए गए एक टास्क की परफॉर्मेंस के दम पर किया गया। इससे पहले की हम घर में दिए गए कैप्टन सी के टास्क पर नजर डाले उससे पहले आपको बताते चलें कि घर में रोशमी और कृति को बतौर कैप्टन चुना गया हैं। 

जन्मदिन विशेष: 10 साल बडे़ सैफ अली खान से शादी करने वाली करीना कपूर का कुछ इस तरह रहा है फिल्मी सफर

घर में कैप्टन सी की दावेदारी के लिए जो नाम सामने आए उनमें कृति वर्मा- रोशमी बानिक, खान सिस्टर्स, दीपिका कक्कड़, थे। घर के कैप्टन के लिए सभी कंटेस्टेंट ने अपनी राय सामने रखी। लेकिन सभी के वोट के आधार पर घर के पहले कैप्टन का अधिकार रोशमी और कृति को मिला।

Badhaaiyan Tenu Song out: हंसी नहीं रोक पाएंगे आप जब सुनेंगे 'बधाई हो' का ये मजेदार गाना

दरअसल घर में बिग बॉस के द्दारा राजा- रानी का टास्क दिया गया था। जो कि लग्जरी बजट के लिए था। इस टास्क में अनूप जलोटा राजकुमार बने थे। इस दिलचस्प और मजेदार टास्क में घर वालों के कई रंग सामने आए। टास्क में  दीपिका कक्कड़, कृति और रोशमी को राजकुमार को खुश करने का कार्य सौंपा था। जिन्होंने अपनी शानदार डांस पर्फॉर्मेंस पेश करती नजर आई। बताते चलें कि बाकी कंटेस्टेंट प्रजा की भूमिका में थे। 

Source - Google

‘मनमर्जियां’ से विवादित दृश्य हटाने पर भडक़े अनुराग कश्यप, इस तरह निकाला अपना गुस्सा

आलिया भट्ट का बड़ा खुलासा, फिल्म 'सड़क 2' से निर्देशन की दुनिया में लौट रहे है महेश भट्ट

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.