पटौदी पैलेस की खूबसूरती को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, देखें PHOTOS

Samachar Jagat | Thursday, 21 Feb 2019 11:25:50 AM
saif ali khan beautiful and royal house pataudi palace

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान कुछ समय पहले अपने पुश्तैनी घर पटौदी पैलेस में परिवार सहित छुट्टियां मनाने गए थे। उनके साथ उनके बेटे तैमूर अली ख़ान भी थे। इन्होंने पटौदी पैलेस में कैसे हॉलिडे एंजॉय किया इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में भव्य पटौदी पैलेस की खूबसूरती देखते ही बनती है। 

फिल्म ड्रीम गर्ल में रामलीला की इस प्रमुख महिला का किरदार निभाते नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

आपको बता दें कि हरियाणा में स्थित पटौदी पैलेस को साल 2014 में सैफ अली खान ने रिनोवेट करवाकर इसके इंटीरियर को नया रूप दिया। इस पैलेस में करीब 150 कमरे हैं। जिसके बाद ये पैलेस पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गया है। साल 2005 से लेकर 2014 तक इस पैलेस को निमराना होटल के नाम से जाना जाता था। खबरों की मानें तो इस पैलेस में कई फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है। 

नवजोत सिंह सिद्धू के बाहर होने के बाद पहली बार कपिल शर्मा ने दिया बयान, मच गया बवाल

वायरल फोटोज में सैफ, करीना ने कैसे नन्हें तैमूर के साथ इस लग्जरी पैलेस में लग्जरी टाइम स्पेंड किया ये देखा जा सकता है। गौरतलब है कि पटौदी परिवार समय -समय पर छुट्टियां बिताने के लिए पटौदी पैलेस  जाता रहता है और सैफ अपनी मां शर्मिला टैगोर और बहन सोहा अली खान के साथ भी कई बार यहां आते रहते हैं।

कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर को लेकर अनन्या पांडे ने किया खुलासा, जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान

मां को गिफ्ट की हुई एसयूवी कार लेकर पार्टी में पहुंचे सलमान खान, सोनाक्षी के साथ आए नजर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.