करीना के होने वाले बेबी के लिए शॉपिंग कर रहे सैफ, ख़रीदा ये कीमती Gift

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 03:08:31 PM
saif-ali-khan-has-an-expensive-present-for-his-unborn-baby

नई दिल्ली। पूरा पटौदी खानदान करीना कपूर के आने वाले बच्चे के लिए उत्साहित है। बच्चे के लिए शॉपिंग चल रही है। हालांकि ये शॉपिंग और सभी तैयारियां प्रेग्नेंट होने के बाद से ही सैफ और करीना ने शुरू कर दी थी। अब सैफ दिल्ली में शॉपिंग कर रहे हैं। सैफ यहाँ से बच्चे के लिए महंगे तोहफे खरीद रहे हैं। सैफ ने बेबी के लिए एक 30 हजार रुपए का एक प्रैम खरीदा है।

शाहरूख-ऐश्वर्या की आने वाली फिल्म पर करण जौहर ने किया खुलासा, बोले..!

सैफ दिल्ली के चिल्ड्रन बुटीक स्टोर की मदद से बच्चे के लिए नर्सरी बनाने की तैयारी कर रहे हैं। सैफ से जुड़े एक करीबी ने बताया, बेबो इस वक्त 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में वो दिल्ली ट्रैवल नहीं कर सकतीं। इसलिए सैफ उन्हें हर बेस्ट ऑप्शन की तस्वीरें क्लिक कर भेज रहे हैं ताकि बेबो किसी भी चीज को मिस ना करें। दिल्ली से पहले दोनों ने न्यूयॉर्क और पेरिस से भी बच्चे के लिए शॉपिंग की थी। 

....अब ऋतिक के नाम पर भी बनी फिल्म

बता दें करीना की डिलीवरी दिसंबर के शुरूआती हफ्ते में होगी। हाल ही में करीना और सैफ ने हार्पर्स बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। मैगजीन के नवंबर इशू में न सिर्फ यह दोनों कवर पेज पर नजर आएंगे, बल्कि दोनों की कई सारी तस्वीरें भी मैगजीन में होंगी।

 

 

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?

खान पान से जुड़े ये 5 कंट्रोल रखेंगे तो त्योहारों में रहेंगे फिट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.