2018 होगा सैफ के लिए मजेदार...ये है बड़ी वजह!

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 09:15:42 AM
Saif Ali Khan Kaalakaandi Sara Ali Khan Kedarnath Release in 2018

मुंबई। जल्द ही रुपहले पर्दे पर फिल्म इंडस्ट्री के स्टार किड्स नजर आने वाले हैं। इनमें से एक सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान है, जो अपनी फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ऐसे में सारा के पिता सैफ उनकी फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं। आपको बता दें कि इस खुशी के पीछे एक बड़ी वजह छुपी है, चलिए आपको बताते है आखिर क्या है वो बड़ी वजह।

पद्मावती विवाद: भारत में कलाकारों को धमकी देना शर्मनाक उच्च न्यायालय

अभिनेता सैफ अली खान अपनी बेटी सारा के केदारनाथ फिल्म से कैरियर की शुरूआत करने को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि यह ऐसा है जैसे उनकी फिल्म प्रदर्शित हो रही है। वर्ष 2018 में सैफ की कालाकांडी फिल्म आने वाली है जबकि इसी साल दिसंबंर में सारा की पहली फिल्म केदारनाथ प्रदर्शित होगी।

उनकी प्रदर्शित हो रही फिल्म के साल ही बेटी की फिल्म प्रदर्शित होने को लेकर उनके अहसास के बारे में पूछे जाने पर सैफ ने यहां संवाददाताओं को बताया, मैं खुश हूं, मैं उसको लेकर उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि जब हम फिल्म प्रदर्शित करने के करीब होंगे तो यह कुछ ऐसा होगा जैसे मेरी ही फिल्म प्रदर्शित हो रही है।

शाहिद और करीना का अवार्ड फंक्शन में हुआ एक दूसरे से आमना-सामना  

फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में जारी किया गया है और सैफ का कहना है कि वह आश्वस्त हैं कि वह (सारा) बहुत अच्छा करेगी। वह कल शाम कालाकांडी फिल्म के ट्रेलर जारी किये जाने के मौके पर बोल रहे थे।

रणवीर सिंह की नई फिल्म "सिम्बा" का पोस्टर रिलीज़

शाहरुख खान के साथ बिग स्क्रीन शेयर करना चाहती है विधा बालन 

बीबीसी ने शशि कपूर के निधन की खबर में की गड़बड़ी, माफी मांगी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.