सैफ अली खान की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, महज 1 दिन में ही फॉलोअर्स की संख्या लाखों के पार

Samachar Jagat | Thursday, 16 Aug 2018 03:47:58 PM
Saif Ali Khan's daughter Sara did Debut on Instagram, in just 1 day the number of Followers crossed millions

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों सेलिब्रिटी स्टारकिड्स के डेब्यू की चर्चाएं जोरों पर हैं। बताते चलें कि  दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्हवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया हैं। इस लिस्ट में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी हैं। बताते चलें की सारा बॉलीवुड की दो फिल्मों केदारनाथ और सिंबा हैं।

Box Office: जानिए फिल्म गोल्ड और सत्यमेव जयते का ओपनिंग डे कलेक्शन

आपको बता दें कि ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि सारा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी डेब्यू किया हैं। जी हां सारा अली खान ने आखिरकार सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से नाता जोड़ लिया। सारा ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इंस्टाग्राम पर अपने कदम रखे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर साझा की हैं। जिसमें आधी तस्वीर में लेखक रवींद्र नाथ टैगोर नजर आ रहे हैं और आधी पर राष्ट्रगान लिखा है।

Birthday Special: बॉलीवुड की 'इलू इलू गर्ल' मनीषा कोइराला ने 90 के दशक में अपने रुमानी अंदाज से मचा दिया था तहलका

सारा  ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ''स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। मेरा भारत महान। भारतीय होने पर गर्व है।" इंस्टाग्राम पर एक घंटे के भीतर ही सारा के एक लाख 29 हजार फॉलोअर्स बन गए थे। बताते चलें कि  सारा अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं।

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस साल अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करेंगी। इसके बाद वह अभिनेता रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में भी नजर आएंगी।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.