अपनी पुरानी विरासत को लोगों तक पहुंचाने के लिए सैफ अली खान ने किया ये काम

Samachar Jagat | Saturday, 10 Nov 2018 05:22:54 PM
Saif launches house of Pataudi fashion brand

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान जहां अपनी अदाकारी से लाखों दर्शकों को अपना दिवाना बनाने के बाद अब लोगों को फैशन के बारे में भी बताएंगे। उन्होंने अभी एक फैशन ब्रांड लांच किया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभिनेता सैफ अली खान ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइड मिंत्रा के साथ मिलकर खुद का एथनिक फैशन ब्रांड ‘हाउस ऑफ पटौदी’ लॉन्च किया है।

अपनी आगामी फिल्म जीरो में कव्वाली करते नजर आएंगे अभिनेता शाहरुख खान

अभिनेता सैफ अली खान ने कहा है कि इस क्लोदिंग लाइन के जरिए मैं अपनी पुरानी विरासत को लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं। मुझे कपड़ों से प्यार है और एथनिक स्टाइल की अच्छी समझ है। मै समझता हूं कि बाजार में एथनिक कपड़े उतने उपलब्ध नहीं हैं और ज्यादा से ज्यादा लोग अब एथनिक कपड़े ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं।

स्क्रिप्ट हुई फाइनल, एक बार फिर आयुष को लेकर फिल्म बनाएंगे सलमान

इसलिए हमने ‘हाउस ऑफ पटौदी’ लॉन्च किया। अभिनेता सैफ अली खान ने कहा है कि करीना को फैशन की अद्भुत समझ है। वह हमेशा कपड़ों में रुचि लेती हैं। जब भी हम मिलते हैं, वह इवेंट में पहनने के लिए शानदार ड्रेसेज की खरीदारी करती हैं। मैं समझता हूं कि उन्हें भी अपने शानदार ड्रेसेज को बेंचमार्क करना शुरू करना चाहिए।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले ही दिन अपने नाम किए कई रिकार्ड, 50 करोड़ की कमाई कर रचा इतिहास

अपने कपड़े खुद चुनता हूं। यदि आपको महिलाओं के कपड़ों की अच्छी समझ है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपकों पुरुषों के कपड़ों की भी अच्छी समझ होगी। दोनों में काफी अंतर है। कभी-कभी तो यह और भी कठिन हो जाता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.