बॉलीवुड के लिए 2020 की ईद होगी बहुत खास, सलमान और अक्षय की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

Samachar Jagat | Sunday, 24 Mar 2019 04:45:27 PM
Salman and Akshay collision will be at the box office

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में अगले साल ईद के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती हैं। बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली, सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'इंशाअल्लाह’ बनाने जा रहे हैं। सलमान खान ने बता दिया है कि भंसाली की फिल्म अगले साल यानी 2020 की ईद में रिलीज़ होगी। सलमान खान ने कहा, हम अगले साल ईद पर फिल्म रिलीज़ करेंगे। 

मूवी पीएम नरेंद्र मोदी में जावेद अख्तर का पुराना गीत लिया है : प्रोड्यूसर संदीप सिंह

संजय लीला भंसाली का स्क्रिप्ट, विजुअल, ड्रामा, रोमांस, इमोशन्स सब पर कंट्रोल है। संजय फिल्म बाद में रिलीज़ करेंगे, इसलिए मैं दबंग की शूटिंग पहले शुरू करूंगा। दबंग इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होगी और हम (संजय, आलिया और सलमान) अगले साल ईद पर आएंगे।’ अक्षय कुमार ,रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में काम करने जा रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह की कैमियो भूमिका होगी। 

आलिया भट्ट ने की इस मूवी के एक सॉन्ग के लिए कड़ी मेहनत , जिसने मचाई यूट्यूब पर धूूम

निर्देशक रोहित शेट्टी ने साल की शुरुआत में ही अगले साल की ईद अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी’ के नाम कर ली है। अब सलमान ने जबसे अपनी फिल्म की घोषणा उसी दिन की है, तबसे माना जा रहा है कि कई सालों के बाद बॉलीवुड की यह बड़ी टक्कर होगी। ईद के अवसर पर सलमान और अक्षय की इस भिड़त को बहुत बड़ा माना जा रहा है। - एजेंसी

फिल्म 'इंशाअल्लाह' में अपने से 25 साल छोटी ​अभिनेत्री के साथ नजर आएंगे सलमान खान

करीना ने पढ़ा एक ट्वीट - लिखा था जितने अमीर लोग उतने कम कपड़े , जवाब हम बचाते है पैसे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.