स्टारडम लंबे समय तक कायम रखना चुनौती:सलमान

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2019 02:25:25 PM
Salman challenges stardom for long: Salman

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान स्टारडम को लंबे समय तक कायम रखना चुनौती मानते हैं। सलमान को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक से अधिक का समय हो गया है। सलमान, शाहरुख खान और आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारे लंबे समय से फैन्स के दिलों पर राज कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के तीन बड़े खान बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरने में नाकामयाब साबित हुए हैं। क्या लगातार फ्लॉप फिल्में देने से इन तीनों खान का स्टारडम खतरे में है।

Rawat Public School

इस पर बात करते हुए सलमान ने कहा कि एक ना एक दिन स्टारडम की चमक फीकी पड़ जाती है। इसको लंबे समय तक कायम रखना अपने आप में ही एक बड़ी चुनौती है। सलमान ने कहा , मेरा मानना है कि शाहरुख, आमिर, अक्षय और अजय ही ऐसे एक्टर्स हैं, जो स्टारडम को लंबे समय तक कायम रख पाए हैं। इसको आने वाले समय में बरकरार रखने की हम पूरी कोशिश करेंगे।

सलमान की इस वर्ष अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म भारत प्रदर्शित हुयी है। भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 209 करोड़ से अधिक की कमाई की है। इन दिनों सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी। दबंग 3, 20 दिसंबर को रिलीज होगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.