‘सुल्तान’ को सबसे चैलेंजिंग फिल्म मानते हैं सलमान

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jun 2019 11:42:09 AM
Salman considers 'Sultan' the most challenging movie

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ‘सुल्तान’ को सबसे चैलेंजिंग फिल्म मानते हैं। सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई पार कर जबरदस्त सफलता पाई है। फिल्म में सलमान खान ने 20 साल के युवा से लेकर बूढ़े शख्स का किरदार निभाया है। इन सभी उम्र के लुक्स में फिट बैठने के लिए सलमान ने एक ही समय में वजन बढ़ाया भी और घटाया भी था। फिल्म में उनकी मेहनत साफ नजर आ रही है लेकिन जब सलमान से उनकी सबसे चैलेंभजग फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनकी सबसे मुश्कलि फिल्म भारत नहीं सुल्तान है।

सलमान ने बताया कि उनकी अब तक की सबसे चैलेंजिंग फिल्म सुल्तान है। उन्होंने बताया कि यह फिल्म उनके लिए फिजिकली बहुत चैलेंजिंग थी। इसमें उन्हें वजन बढ़ाना भी था और घटाना भी था। वह साइकिल लगातार चल रहे थे। जब वे शूभटग पर नहीं होते थे तो जिम में होते थे। यह एक अभिनेता के लिए शारीरिक तौर पर बहुत डिमांडिंग और अब तक की सबसे चैलेंजिंग फिल्म रही।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2016 में प्रदर्शित ‘सुल्तान’ सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा को पहली बार कास्ट किया गया था। फिल्म में सलमान ने एक रेसलर का किरदार निभाया है जिसके लिए उन्हें काफी ज्यादा फिटनेस मेंटेन करना पड़ी। सलमान खान जल्द ही ‘दबंग 3’ और संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ में नजर आएंगे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.