चुलबुल पांडे के किरदार को जी रहे हैं सलमान : अरबाज

Samachar Jagat | Sunday, 21 Apr 2019 09:20:05 AM
Salman is playing Chulbul Pandey character: Arbaaz

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार अरबाज खान का कहना है कि सलमान खान चुलबुल पांडे के किरदार को जी रहे हैं। अरबाज खान अपनी सुपरहिट फिल्म दबंग का तीसरा संस्करण बना रहे हैं। उन्होंने वर्ष 2010 में दबंग और वर्ष 2012 में दबंग 2 बनाई थी। सलमान सात साल बाद एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार को निभाते नजर आएंगे। सलमान इन दिनों वे दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

सलमान की शादी में रूकावट बन रहा है उनका ही परिवार, जानिए क्या है वजह!

अरबाज ने कहा कि सलमान चुलबुल पांडे के किरदार को जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह सलमान को दबंग 3 के सेट पर देखकर चौंक गए थे। उन्होंने बताया कि जब पहले दिन शूट पर गया था तो मैं सलमान को देखकर दंग रह गया था। सलमान ने दबंग 2 के बाद कई सारी फिल्में की और कई किरदार निभाये हैं।

प्रियंका चतुर्वेदी के समर्थन में आई ऋचा चड्ढ़ा, राहुल गांधी को लेकर कही यह बात

दबंग 2 को सात साल हो गए है लेकिन जब सलमान ने मूंछ लगाकर पहला शॉट दिया तो मैं हैरान रह गया। ऐसा लगा कि जैसे वे अपने इस किरदार को जी रहे हैं। उन्हें चुलबुल पांडे के एटीट्यूड और उसके बोलने के लहजे को अपने अंदर लाने में जरा सा भी वक्त नहीं लगा। उल्लेखनीय है कि फिल्म दबंग 3 का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, सलमान के अपोजिट नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

मजाक है मोदी पर बायोपिक क्योंकि उन्होंने कोई वादा पूरा नहीं किया : उर्मिला मातोंडकर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.