'टाइगर जिंदा है' की सफलता से रोमांचित है सलमान

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 03:00:01 PM
Salman is thrilled with the success of Tiger Zinda Hai

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता से रोमांचित हैं। सलमान खान-कैटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म‘टाइगर जिंदा है’हाल ही में प्रदर्शित हुई है। ‘टाइगर जिंदा है’अब तक 311.88 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

फिल्म 'सोन चिरैया' में इस किरदार में नजर आएंगी भूमि पेडनेकर

‘सुल्तान‘,‘बजरंगी भाईजान’के बाद 300 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली सलमान की यह तीसरी फिल्म है। सलमान खान का कहना है कि किसी फिल्म के ब्लॉकबस्टर बनने के लिए उसमें हर किसी का मनोरंजन करने की क्षमता अनिवार्य रूप से होनी चाहिए।

सलमान ने कहा,‘‘ब्लॉकबस्टर बनने के लिए किसी फिल्म में हर किसी का मनोरंजन करने की क्षमता होना है। ‘टाइगर जिंदा है’ बच्चों, युवाओं, वयस्कों और परिवारों का मनोरंजन कर रही है।

इस साल बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है इन सुपरस्टार की ये फिल्में

सिनेमाघरों में जाने के लिए यह सभी के लिए परफेक्ट हॉलीडे फिल्म है। टाइगर और जोया की प्रेम कहानी में एक बहुत मजबूत भावनात्मक जुड़ाव है और हमारा संदेश मानवता से जुड़ा हुआ है और हम इसमें सफल रहे हैं।‘‘

अनुराग कश्यप का कहना, 'फिल्म कोई चैरिटी या एनजीओ नहीं होती'

करणी सेना ने दी चेतावनी, 'पद्मावत' हुई रिलीज तो लगेगा सार्वजिनक कर्फ्यू

उच्चतम न्यायालय के फैसले पर काजोल ने कहा- 'जहां भी राष्ट्रगान सुनती हूं, खड़ी हो जाती हूं'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.