सलमान खान ने इस वजह से रणवीर सिंह को किया सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल

Samachar Jagat | Sunday, 17 Mar 2019 01:44:55 PM
Salman Khan added Ranveer Singh to the list of superstars for this reason

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने अभिनय के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है और उनके फैंस की लिस्ट काफी लंबी है। हर उम्र का दर्शक सलमान को पसंद करता है और उनकी फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। दर्शकों के इसी प्यार ने जहां सलमान खान को सुपरस्टार बना दिया है, वहीं सलमान का कहना है कि रणवीर सिंह किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं और रणवीर ने अपनी मेहनत और शानदार अभिनय से ये मुकाम हासिल किया है।

करीना ने पढ़ा एक ट्वीट-लिखा था जितने अमीर लोग उतने कम कपड़े, जवाब हम बचाते है पैसे

रणवीर सिंह को बॉलीवुड के सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल किया जा चुका है और यही वजह है कि अब रणवीर का नाम बड़े स्टार्स के साथ लिया जाता है। खबरों के अनुसार इस बारे में सलमान खान ने कहा कि यदि मुझे कोई कहता है कि वह फिल्मों में काम करना चाहता है और मैं उसे लांच करूं, तो मैं ऐसे ही नहीं कर देता। मैं पहले उसके अंदर की काबीलियत का परीक्षण करूंगा और ये पता करूंगा की उसमें फिल्मों में काम करने की काबीलियत है या नहीं और इसके बाद ही उसे फिल्मों में लांच करूंगा।

फिल्म 'रॉ' का दूसरा गाना 'बुल्लैया' हुआ रिलीज, इस अवतार में नजर आए जॉन-मौनी

सलमान ने कहा कि सब लोग थोड़े ही शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार या रणवीर सिंह होते हैं। सलमान के द्वारा बड़े स्टार्ट में रणवीर सिंह का नाम शामिल करना रणवीर सिंह के लिए किसी बड़े कॉम्पलिमेंट से कम नहीं है और इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब सलमान खान ने रणवीर सिंह को सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल कर लिया है। 

कैंसर का इलाज कराने के बाद भारत लौटे इरफान खान ने शुरू किया 'हिंदी मीडियम 2' पर काम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.