सलमान ने की अक्षय की तारीफ बोले .... 

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 01:50:28 PM
Salman khaN Admire akshay kumar 2.0 event poster launching

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में जितनी तरक्की की है उतनी किसी अन्य अभिनेता ने नहीं की है।

सलमान इन दिनों अक्षय की खूब तारीफ कर रहे हैं। सलमान का मानना है कि अक्षय ने जितनी तरक्की की है, वह शायद किसी दूसरे अभिनेता ने नहीं की। हाल ही में अक्षय और सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म ‘2.0’ का टीजर मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान जारी किया गया।

जैकी चैन के साथ रोमांस करेंगी दिशा पाटनी

इस कार्यक्रम में सलमान ने अक्षय की तारीफ करते हुए कहा कि वत्र्तमान समय में यदि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने खूब तरक्की की है और खुद को लगातार संवार रहे हैं तो वह अक्षय कुमार हैं।

लोपामुद्रा के पोल डांस ने जीता सनी लियोनी का दिल, बाकी ने किया हैरान  

उन्होंने कहा मैं अक्षय के अनुशासन की तारीफ करता हूं। इसलिए उसने इतने सालों में तरक्की की है। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में अक्षय बॉलीवुड में नए अवसर लेकर आएंगे। अक्षय के साथ सलमान ने ‘मुझसे शादी करोगे‘,‘जानेमन’और ‘तीसमार खान’ में स्क्रीन साझा की है।

 

 

एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.