अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान खान-आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'इंशाअल्लाह’

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 09:38:46 AM
Salman Khan-Alia Bhatt starrer Inshallah will be released next year on Eid

मुंबई। प्रसिद्ध निर्देशक संजय लीला भंसाली लंबे समय के बाद सुपरस्टार सलमान खान के साथ प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म ''इंशाअल्लाह’’ बना रहे हैं, जो 2020 में ईद के अवसर पर रिलीज होगी। इस दिग्गज अभिनेता और निर्देशक ने इससे पहले ''खामोशी’’, ''हम दिल दे चुके सनम’’ और ''सांवरिया’’ जैसी फिल्मों में काम किया है। 

'सत्ते पे सत्ता’ फिल्म के रीमेक में अमिताभ का किरदार निभाते नजर आएंगे ऋतिक रोशन

भंसाली के साथ यह आलिया भट्ट की पहली फिल्म होगी। ईद परंपरागत रूप से सलमान खान के लिए फिल्म रिलीज के लिए एक भाग्यशाली दिन रहा है। हालहि में सलमान की फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज हुई है और इस फिल्म ने केवल एक दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर 42 करोड़ रुपए का कारोबार किया और अब तक ये फिल्म 95 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

नेता, अभिनेता और खिलाड़ियों ने की अलीगढ़ में बालिका की हत्या की कड़ी निंदा, जानिए किसने क्या कहा

बीपीपीएल की सीईओ प्रेरणा सिंह ने एक बयान में कहा, ''सलमान खान और आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह’ में एक साथ आए हैं। भंसाली प्रोडक्शंस की तरफ से हमें यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि यह फिल्म 2020 की ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। -एजेंसी

सागर जैसी आंखों वाली डिंपल कपाड़िया ने अपने बोल्ड अभिनय से सभी को बनाया दीवाना, इन फिल्मों से मिली पहचान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.