फिल्म 'भारत' से पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ इन फिल्मों में आ चुके है साथ नजर

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 03:16:11 PM
Salman Khan and Katrina Kaif have worked together in the films before Bharat

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर एक बार सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की कुछ समय पहले ही फिल्म रेस-3 आई थी जो क्रिटिक्स की उम्मीदों पर खरी साबित नहीं हो सकी।

गौरतलब है कि सलमान खान को बॉक्स ऑफिस का सुल्तान कहा जाता हैं। पिछले कुछ सालों में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्मों ने एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की यही नहीं रिकॉर्ड भी कायम किए हैं। ऐसे में उनकी फिल्मों से उम्मीद होना जाहिर सी बात हैं। 

Birthday Special: फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी तापसी पन्नू, जानिए जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से...

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत में प्रियंका की जगह बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ ने ले ली हैं। जिसके बाद से ही दोनों एक बार फिर खबरों में छाए हुए हैं। आपको बता दें कि बड़े पर्दे पर दर्शकों द्दारा सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता हैं। 

आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की ये पहली फिल्म नहीं है इससे पहले भी दोनों ने बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिन्हें दर्शकों का काफी प्यार भी मिला। बता दें कि इससे पहले ये जोड़ी टाइगर जिंदा है में साथ नजर आए थे। जिसका निर्देशन भी अली अब्बास जफर ने ही किया था। 

Supreme Court से 'फन्ने खान' को मिली हरी झंडी, 3 अगस्त को होगी फिल्म रिलीज

बता दें कि यह जोड़ी पहली बार साल 2005 में आई फिल्म मैने प्यार क्यों किया में साथ नजर आई थी। इसके बाद इन्हें साल 2007 में आई फिल्म पार्टनर, 2008 में आई फिल्म युवराज, 2017 में आई फिल्म एक था टाइगर और 2012 में आई फिल्म टाइगर जिंदा में देखा गया था। बता दें कि फिल्म भारत दोनों की ही 5वी फिल्म है जिसमें एक बार फिर दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

Source - Google

गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म 'मुगल' में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर सकता है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

कैंसर का इलाज करा रही सोनाली बेंद्रे की तबीयत को लेकर ननद ने दी ये जानकारी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.