Zero Teaser: सलमान और शाहरुख का ईद मुबारक कहने का ये अंदाज छू लेगा आपका दिल

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 03:20:24 PM
Salman Khan and Shahrukh Khan says Eid Mubarak through Zero teaser

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। ईद के मौके पर बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान जहां अपने फैंस के लिए फिल्म रेस-3 का तोहफा देने जा रहे है वहीं शाहरुख खान कहा पिछे रहने वाले थे। भले ही उनकी कोई फिल्म ईद पर रिलीज ना हो लेकिन उन्होने ईद के ठीक एक दिन पहले अपने फैंस को एक ऐसा तोहफा दिया है जिसका शायद ही किसी ने अनुमान लगाया हो।

इस फिल्‍म में बॉबी करेंगे शोले का आइकॉनिक सीन

जी हां हम बात कर रहे है शाहरुख खान की इसी साल रिलीज होने वाली फिल्म जीरो की। जिसका टीजर रिलीज हो चुका हैं। फिल्म के टीजर ने आते ही इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। बता दें कि फिल्म जीरो में शाहरुख खान एक बौने के रुप में नजर आएंगे। ये पहली बार होने जा रहा है जब सलमान खान बौने का किरदार पर्दे पर निभा रहे हैं।  

वहीं इस टीजर की बात करे तो इस टीजर में शाहरुख खान बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं। टीजर में सलमान और शाहरुख ईद की बधाई देते नजर आ रहे हैंं। दोनो की केमिस्ट्री सभी का दिल जीतने में कामयाब होती नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि सलमान और शाहरुख के बीच का विवाद किसी से छुपा नहीं है एक वक्त था जब दोनों आमने सामने होते हुए भी अनदेखा करते थे लेकिन शायद ही किसी ने इन दोनों को सिल्वर स्क्रीन पर इस तरह से साथ आने की कल्पना की हो। 

इस स्वतंत्रता दिवस बॉक्स ऑफिस पर होगी अक्षय-जॉन की टक्कर!

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय द्दारा किया जा रहा हैं। फिल्म की घोषणा के बाद से ही यह फिल्म लगातार सुर्खियां बटौर रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं।  इस फिल्म से पहले ये तिगड़ी जब तक है जान में साथ नजर आई थी। तीनों की ही ये दूसरी फिल्म हैं। वहीं शाहरुख और अनुष्का शर्मा की ये तीसरी फिल्म हैं। आपको बता दें कि अनुष्का ने बॉलीवुड में डेब्यू शाहरुख खान के साथ वाली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से किया था। 

Source - Google

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.