आलिया की स्टूडेंट से अभी तक की जर्नी बहुत खूबसूरत है, वे टैलेंट का भंडार हैं : सलमान

Samachar Jagat | Thursday, 23 May 2019 01:58:04 PM
Salman Khan considers Aliya as a repository of talent

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान,आलिया भट्ट को टैलेंट का भंडार मानते हैं। सलमान खान और आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशा अल्लाह में एक साथ नजर आने वाले हैं। सलमान आलिया के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सलमान ने आलिया को टैलेंट का भंडार बताया है। सलमान ने कहा, ''आलिया की स्टूडेंट से अभी तक की जर्नी बहुत खूबसूरत है। आलिया के सिवा उनसे उनकी ग्रोथ का क्रेडिट कोई नहीं ले सकता है। जो भी बोले हमने उसको बनाया है, उस पर यकीन नहीं किया जा सकता, ये आलिया का टैलेंट है।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का नया पोस्टर हुआ जारी, 24 मई को होगी रिलीज

सलमान ने कहा, 'टैलेंट का गोडाउन, टैलेंट के बंडल से मिलने वाला है लेकिन असल में यहां कोई टैलेंट नहीं है। आलिया भट्ट भी सलमान के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड है। आलिया भट्ट ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, पहली बार जब में संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी, तब मैं नौ साल की थी, मैं काफी नर्वस हूं और आशा करती हूं मैं उनकी अगली फिल्म का हिस्सा बनूंगी, लंबे समय से इसका इंतजार है।

मुझे नहीं चाहिए नेशनल या कोई और भी अवॉर्ड, मुझे तो सिर्फ रिवॉर्ड चाहिए: सलमान खान

आलिया ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा था, ''दोनों कहते हैं खुली आंखों से सपने देखो और मैने ऐसा किया, संजय सर और सलमान खान एक साथ मैजिकल होते हैं, इंशाअल्लाह फिल्म की खूबसूरत जर्नी में दोनों को जॉइन करने का मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं।-एजेंसी

सिंघम स्टार अजय देवगन ने हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स से की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की तुलना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.