सलमान खान ने स्वीकारा इस मंत्री का चैलेंज, जिम में पसीना बहाते आए नजर

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 03:31:29 PM
Salman Khan fitness challenge video viral on Socila media

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान बॉक्स ऑफिस के तो सुल्तान है ही साथ ही रियल लाइफ में भी सुल्तान से कम नहीं हैं। जी हां बॉलीवुड में इन दिनों फीटनेस चैलेंज का क्रेज सेलिब्रिटी में सिर चढ़कर बोल रहा हैं।

बताते चलें कि इस फीटनेस चैलेंज की शुरुआत खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने की थी। हैशटैग हम फीट तो देश फीट नाम से की थी। जिसे शुरु किए काफी समय हो गया। बताते चलें कि सलमान खान भी अब इस चैलेंज का हिस्सा बन गए हैं।

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में टूटी दीपिका-रणवीर सिंह की जोड़ी, पहली बार इस अभिनेता के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

सलमान खान को ये चैलेंज केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू के द्दारा दिया गया हैं। सलमान खान ने ये फिटनेस चैलेंज स्वीकारा है और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा भी किया हैं। जिसमें वे ये कहते हुए नजर आ रहे है हम फीट तो भारत फीट।

साझा किए गए इस वीडियो में सलमान खान पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। उन्हें साइकलिंग और रनिंग करते हुए देखा जा सकता हैं। यही नहीं जिम में भी वे खासी कसरत करते नजर आ रहे हैं।

इस चैलेंज को कई बॉलीवुड और राजनीति हस्तियों ने स्वीकार किया और सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो  भी साझा किए। भले ही सलमान खान इसे करने में लेट हो गए मगर उनके इस फीटनेस चैलेंज को सोशल मीडिया पर काफी सराहा गया हैं।

क्या मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे है अरबाज खान?

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के बाद उनकी झोली में दबंग-3, संजय लीला भंसाली की फिल्म शामिल हैं।

Source - Google

मालदीव पर पति अंगद के साथ पूल साइड पर इंजॉय करती नजर आई नेहा धूपिया, देखें तस्वीरें

अपनी पहली फिल्म सत्यमेव जयते को लेकर आयशा ने दिया बड़ा बयान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.